1. home Hindi News
  2. national
  3. terrorists shoot a policeman in srinagar jammu and kashmir prt

Jammu-Kashmir News: आतंकियों की गोली से घायल जवान की हालत नाजुक, अस्पताल में चल रहा है इलाज

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने गुलाम हसन नाम के पुलिस कांस्टोबल को गोली मार दी. गंभीर रुप से घायल गुलाम हसन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jammu Kashmir News
Jammu Kashmir News
twitter, File

Jammu-Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आज यानी शनिवार को आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी पर फायरिंग कर दी. गोली लगने से पुलिस का जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, श्रीनगर के अली जान रोड स्थित ऐवा ब्रिज पर आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी पर फायरिंग कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है.

गंभीर हालत में अस्पताल में है भर्ती
पुलिस के अधिकारी के मुताबिक, आतंकवादियों ने शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे कांस्टेबल पर गोली चलाई. बता दें, घायल कांस्टेबल का नाम गुलाम हसन है. वो अभी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है.

इलाके की घेराबंदी करके हमलावरों की तलाश
वहीं, आतंकियों के हमले के बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर पूरे इलाके पर सर्च अभियान चलाया. गौरतलब है कि इन दिनों जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और पुलिस के जवानों पर आतंकियों के हमले तेज हो गए हैं. आये दिन सुरक्षा बल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ होती है.

आए दिन होती है मुठभेड़
गौरतलब है कि इन दिनों जम्मू कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ काफी हो रहे है. बीते शुक्रवार को दक्षिण कश्मीर में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकवादियों को ढेर कर दिया था. मरने वालों में हिजबुल मुजाहिदीन का एक शीर्ष कमांडर मोहम्मद अशरफ खान उर्फ ​​अशरफ मौलवी भी शामिल था.

Power Crisis: दूर होगा बिजली संकट, विद्युत इकाइयां फिर होंगी शुरू, बंद

5 महीने में 62 आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर में बीते 5 महीनों में सुरक्षाबलों ने 62 आतंकियों को ढेर किया है. कश्मीर पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार के मुताबिक इन 62 आतंकियों में से 39 आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के थे, जबकि 15 जैश-ए-मोहम्मद के थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें