1. home Home
  2. national
  3. tamil nadu news five people killed in fire at a firecracker shop in sankarapuram town of kallakurichi district of tamil nadu smb

तमिलनाडु: पटाखे की दुकान में आग लगने से 5 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Fire At Firecracker Shop In Tamil Nadu तमिलनाडु के कल्लकुरिचि में शंकरपुरम कस्बे में मंगलवार को पटाखों की एक दुकान में आग लग गई. एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई. जिला कलेक्टर पीएन श्रीधर ने बताया कि आग बुझाने के काम में दमकलकर्मी और प्रशासन की टीम जुटी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तमिलनाडु: पटाखे की दुकान में आग लगने से 5 की मौत
तमिलनाडु: पटाखे की दुकान में आग लगने से 5 की मौत
सांकेतिक तस्वीर

Fire At Firecracker Shop In Tamil Nadu तमिलनाडु के कल्लकुरिचि जिले में शंकरपुरम कस्बे में मंगलवार को पटाखों की एक दुकान में आग लग गई. न्यूज एजेंसी एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई. जिला कलेक्टर पीएन श्रीधर ने बताया कि आग बुझाने के काम में दमकलकर्मी और प्रशासन की टीम जुटी है. उन्होंने कहा कि मौके पर बचाव कार्य जारी है.

वहीं, घटना में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. जिनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हालांकि, अभी तक आग लगने के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल पाया है. जानकारी के मुताबिक शंकरपुरम कस्बे में स्थित दुकान में दिवाली की वजह से पटाखे का काफी स्टाक रखा था. मंगलवार को अचानक से दुकान से धुंआ निकलता दिखा, जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक दुकान को आग की लपटों ने घेर लिया था.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. लेकिन, तब तक पांच लोगों की मौत हो गई थी. इसकी पुष्टि जिला कलेक्टर पीएन श्रीधर ने की है. उन्होंने कहा कि घायलों का इलाज करवाया जा रहा. साथ ही एक टीम मामले की जांच में जुटी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें