1. home Hindi News
  2. national
  3. tamil nadu election 2021 latest news south actor vijay arrives at polling station on cycle watch video rkt

Tamil Nadu Election 2021: साइकिल से वोट डालने पंहुचा साउथ का ये सुपर स्टार तो सड़क पर उमड़ी भारी भीड़, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
साइकिल से वोट डालने पंहुचा साउथ का ये सुपर स्टार
साइकिल से वोट डालने पंहुचा साउथ का ये सुपर स्टार
फोटो - ट्वीटर

Tamil Nadu Election 2021: देश के पांच राज्यों पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, पुडुचेरी और केरल में में चुनाव हो रहे हैं. वहीं देश के तीन राज्यों तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में एक चरण में आज मतदान जारी. तमिलमाडु की राजधानी चेन्नई में भी लोग मतदान केन्द्रों पर सुबह से लोग कतारों में वोट डालने के लिए खड़े नजर आ रहे हैं. अपने मताधिकार का प्रयोग करने आम से लेकर खास लोग तक अपने घरों से बाहर निकलें.

साउथ सुपरस्टार विजय देखने उमड़ी भीड़

वहीं साउथ सुपरस्टार विजय (South Actor Vijay) भी साइकिल चलाकर मतदान केंद्र अपना वोट डालने पंहुचे. अपने सुपरस्टार को सड़क पर देखकर फैंस की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. लोग उनकी एक झलक को अपने फोन के कैमरें में उतार ने के लिए बेताब दिखें. लाल और काले रंग की साइकिल पर सवार विजय आज सुबह चेन्नई के नीलनकरई स्थित पोलिंग बूथ पर पहुंचे. वहीं मतदान केन्द्र पर उनकी एक झलक पाने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी और स्थिति को संभालने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा.

रजनीकांत और कमल हासन ने भी डाला वोट 

बता दें कि तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) और अभिनेता-राजनेता कमल हासन (Kamal Haasan) सहित कई दिग्गज हस्तियों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. कमल हासन ने अपने दोनो बेटियों के साथ वोट देने पहुंचे तो वहीं स्टार जोड़ी अजीत कुमार और शालिनी ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया. वहीं डीएमके ने स्टालिन ने भी अपने पूरे परिवार के साथ राजधानी में वोट डाला और अपनी सरकार बनने का दावा किया.

तमिलनाडु : करुणानिधि व जयललिता के बगैर चुनाव

तमिलनाडु के सियासी इतिहास में पहली बार करुणानिधि और जयललिता के बगैर चुनाव हो रहे हैं. राज्य की कुल 234 विधानसभा सीटों के लिए 3,998 उम्मीदवार मैदान में हैं, जिनकी किस्मत का फैसला मंगलवार को होना है. सभी राजनीतिक पार्टियों और उम्मीदवारों ने मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. अन्नाद्रमुक की कमान संभाल रहे पलानीस्वामी अपनी पार्टी को लगातार तीसरी बार सत्ता में लाने के जद्दोजहद करते नजर आये जबकि स्टालिन डीएमके की एक दशक बाद राज्य की सत्ता में वापसी के लिए बेताब नजर आये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें