1. home Hindi News
  2. national
  3. tamil nadu assembly election 2021 bjp national president jp nadda says tamilnadu voters to reject dynasty politics of dmk and congress smb

Tamil Nadu Assembly Election 2021 : तमिलनाडु में निश्चित रूप से बीजेपी अपनी जगह बना रही है, चेन्नई में बोले जेपी नड्डा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP National President JP Nadda
BJP National President JP Nadda
ANI

Tamilnadu Assembly Election 2021 तमिलनाडु में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सूबे में सियासी गतिविधियां जोरो पर है. चुनाव में अपने दल के उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के मकसद से पार्टी के बड़े नेता लगातार प्रदेश में चुनावी दौरा कर रहे है. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) शुक्रवार को तमिलनाडु पहुंचे. जहां उन्होंने द्रमुक और उसकी मुख्य सहयोगी कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि निश्चित रूप से तमिलनाडु में बीजेपी अपनी जगह बना रही है. भीड़ का उत्साह बता रहा है कि पीएम मोदी के द्वारा पिछले 6 साल में किए गए कामों की लोग तारीफ कर रहे हैं. तमिलनाडु में एक चुनावी रैली के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को द्रमुक और उसकी मुख्य सहयोगी कांग्रेस पार्टी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए वंशवाद की राजनीति करने के लिए दोनों पार्टियों की निंदा की. उन्होंने लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए विकास कार्य को आगे ले जाने के लिए अन्नाद्रमुक-भाजपा गठबंधन का समर्थन करने की अपील की.

जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी की विकास की पहल को आगे बढ़ाना चाहिए और द्रमुक तथा कांग्रेस की वंशवाद की राजनीति को खारिज करना चाहिए. आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कश्मीर से केरल और गुजरात से पूर्वोत्तर राज्यों तक सिर्फ भाजपा ही विकास को बढ़ावा देने वाली पार्टी है. जबकि, बाकी अन्य पार्टियां पारिवारिक पार्टियां बन चुकी है.

द्रमुक-कांग्रेस गठबंधन 2जी, 3जी और 4जी करार देते हुए उन्होंने कहा कि हमें वंशवाद की राजनीति को खारिज करके तमिलनाडु में वास्तविक लोकतंत्र को फलता-फूलता देखना है. भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि 2 जी मारन परिवार (द्रमुक) की दो पीढ़ियों के भ्रष्टाचार को दर्शाता है. 3जी द्रमुक प्रमुख एमके स्टालिन के परिवार की तीन पीढ़ियां तथा 4 जी कांग्रेस-गांधी परिवार की चार पीढ़ियों के भ्रष्टाचार का द्योतक है. सभी भ्रष्टाचार और घोटाले में शामिल हैं.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें