1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput case latest update in hindi sushant singhs death strings are also related to this drug smuggler nbc arrested pkj

Sushant Singh Rajput Case : इस ड्रग्स तस्कर से भी जुड़े हैं सुशांत सिंह मौत के तार, एनबीसी ने किया गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh Rajput Case
Sushant Singh Rajput Case
file

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में एनबीसी को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एनसीबी की टीम ने ड्रग पेडलर हरीश खान को गिरफ्तार किया है. हरीश खान ऊर्फ चिंकू पठान की बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग ऐंगल की लंबे समय से तलाश थी. एनसीबी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गयी जिसके बाद इसे गिरफ्तार किया गया.

एनसीबी की टीम ने लोकल टीम के सहयोग से कई जगहों पर छापेमारी की जिनमें अंधेरी, लोखंडवाला और बांद्रा समेत कई जगहें शामिल थी. अधिकारियों ने बताया कि खान की गिरफ्तारी ड्रग्स तस्करी के मामले में की गयी है लेकिन उससे सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में भी गहन पूछताछ होगी.

टीम ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में हाल में ही सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया. सुशांत सिंह राजपूत के दो सहायक नीरज और केशव को भी गिरफ्तार किया गया है. इन सभी से पूछताछ की जा रही है.

सिद्धार्थ पिठानी इस मामले में अहम गवाह माना जा रहा है क्योंकि उसने ही सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत को देखा था. सुशांत के गले पर बंधा कपड़े का फंदा उन्होंने ही काटा था अब इस मामले में उनकी गिरफ्तारी के बाद कई और लोग भी इस मामले से जुड़े पुलिस की गिरफ्त में आ रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें