1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh case updates kangana ranaut shivsena sanjay raut twitter bjp mumbai police latest news avh

'पहले भी कई तूफानों का रूख मोड़ चुका हूं'- कंगना रनौत से विवाद के बीच सासंद संजय राउत का ट्वीट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sanjay Raut
Sanjay Raut
Twitter

SSR Case : सुशांत सिंह राजपूत केस से उपजे विवाद के बीच अब बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना सांंसद संजय राउत आमने सामने हैं. कंगना द्वारा लगातार ट्विटर पर हमले के बाद राऊत ने इशारों ही इशारों में उनपर निशाना साधा है.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने ट्वीट करते हुए लिखा, मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, पहले भी कई तूफानों का रूख मोड़ चुका हूं. जय महाराष्ट्र' राउत का यह ट्वीट लगातार कंगना द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से किए जा रहे हमले के बीच आया है.

इससे पहले, संजय राउत ने एक बयान में कहा था कि जो लोग महाराष्ट्र विरोधी हैं और मराठा से नफरत करते हैं. ऐसे लोगों को शिवसेना खत्म कर देगी. वहीं राउत के बयान के बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि महाराष्ट्र में महाराष्ट्र विरोधी लोगों को प्रवेश नहीं करना चाहिए.

शिकायत दर्ज- वहीं मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करने संबंधी अभिनेत्री कंगना रनौत के बयान के लिए उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके की मांग वाली दो अलग अलग शिकायतें यहां पुलिस में दर्ज कराई गई हैं. एक शिकायत वकील अली काशिफ खान देशमुख ने अंधेरी पुलिस थाने में शुक्रवार को दर्ज कराई वहीं दूसरी शिकायत कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने आजाद मैदान पुलिस थाने में दर्ज कराई.

दोनों शिकायतकर्ताओं ने मुंबई पुलिस को ‘बदनाम' करने और दो समूहों के बीच दुश्मनी फैलाने के लिए कंगना के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि अभी कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है और वे शिकायतों की जांच कर रहे हैं.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें