1. home Hindi News
  2. national
  3. social media trending story ias officer tweet photo viral of man with ak47 rifle and book smb

AK-47 के साथ किताब पकड़े शख्स की तस्वीर पर छिड़ी बहस, Viral Tweet पर मिला ऐसा रिएक्शन

सोशल मीडिया पर आईएएस अफसर द्वारा एक तस्वीर पोस्ट करने के बाद उसपर अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे है. दरअसल, तस्वीर में एक शख्स AK-47 राइफल लेकर किताब पढ़ता हुआ नजर आ रहा है. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
AK47 के साथ किताब पकड़े शख्स की तस्वीर वायरल
AK47 के साथ किताब पकड़े शख्स की तस्वीर वायरल
ट्वीटर

Tweet Viral सोशल मीडिया पर आईएएस अफसर द्वारा एक तस्वीर पोस्ट करने के बाद उसपर अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे है. दरअसल, तस्वीर में एक शख्स AK-47 राइफल लेकर किताब पढ़ता हुआ नजर आ रहा है. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है. इस तस्वीर को सबसे पहले आईएएस अवनीश शरण ने ट्वीट किया. साथ ही उन्होंने इस तस्वीर को कैप्शन दिया, ऐसी पढ़ाई का क्या फायदा..? जिसपर आईपीएस दीपांशु काबरा और आईपीएस आरके विज ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है.

आईपीएस अधिकारियों ने किया ऐसा रिएक्ट

सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर की वरिष्ठ अधिकारियों ने अपने-अपने तरीके से व्याख्या की. वहीं, यूजर्स ने भी इसपर रिएक्ट किया है. सोशल मीडिया पर आईएएस अफसर अवनीश शरण द्वारा एक तस्वीर पोस्ट करने के बाद उसपर दो आईपीएस अधिकारियों ने रिएक्ट किया. तीनों अधिकारियों ने अपने-अपने तरीके से इस तस्वीर की व्याख्या की. आईपीएस दीपांशु काबरा ने लिखा, किताब हाथ मे आते ही बंदूक छूट गई. ज्ञान से ही शांति, सभ्यता, प्रगति की राह मिलती है. वहीं आईपीएस आरके विज लिखते हैं, सोच रहा है, पढ़ लेते तो शायद बंदूक न उठानी पड़ती.

ट्वीट पर यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रिया

इधर, उनके ट्वीट पर यूजर्स ने भी रिएक्ट किया है. एक यूजर ने लिखा है, छत्तीसगढ़ के तीन अफसर, एक तस्वीर को ट्वीट करते हैं और अलग अलग व्याख्या करते हैं. मतलब एक ही वस्तु, घटनाक्रम, परिस्थिति को देखने का नजरिया भिन्न हो सकता है और हर नजरिया सही हो सकता है. इसके जवाब में आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा लिखते हैं, शब्द अलग, अलग विचार, एक ही है सबका, सार. ज्ञान मिटाए, सारे अंधकार.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें