1. home Home
  2. national
  3. sitapur bjp mla rakesh rathore may join samajwadi party before up election 2022 mtj

विधानसभा चुनाव से पहले अखिलेश ने लगायी भाजपा में सेंध, ये नेता हो सकते हैं सपा में शामिल

भाजपा के ये नेता कोई और नहीं, बल्कि सीतापुर सदर विधानसभा क्षेत्र से विधायक राकेश राठौर हैं. इन्होंने रविवार को लखनऊ में अखिलेश यादव से मुलाकात की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा विधायक राकेश राठौर
भाजपा विधायक राकेश राठौर
File Photo

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले अखिलेश ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में सेंध लगा दी है. भगवा पार्टी के एक विधायक ने समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि वह जल्द ही सपा में शामिल हो सकते हैं.

भाजपा के ये नेता कोई और नहीं, बल्कि सीतापुर सदर विधानसभा क्षेत्र से विधायक राकेश राठौर हैं. इन्होंने रविवार को लखनऊ में अखिलेश यादव से मुलाकात की. अखिलेश के साथ राकेश राठौर की मुलाकात के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयीं. इसके बाद ही अटकलों का बाजार गर्म हो गया.

इसके साथ ही चर्चा तेज हो गयी कि राकेश राठौर अब जल्द ही साइकिल की सवारी शुरू कर सकते हैं. ये और बात है कि अब तक न तो अखिलेश यादव ने इस मुलाकात पर खुलकर कोई बयान दिया है, न ही सीतापुर के भाजपा विधायक राकेश राठौर की ओर से इस खुशगवार मुलाकात पर कोई बयान आया है.

हालांकि, समाजवादी पार्टी के कई नेताओं का दावा है कि विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के एक दर्जन से अधिक विधायक उनकी पार्टी में आने के लिए बेकरार हैं. ये सभी विधायक पार्टी के नेताओं के संपर्क में हैं. बीजेपी के इन विधायकों को सपा का टिकट चाहिए.

बीजेपी ने दिया है अबकीबार 300 पार का नारा

अगर ये सच है, तो भाजपा के चौकन्ना होने का वक्त आ गया है. पार्टी ने इस बार विधानसभा चुनाव में 300 पार का नारा दिया है. चुनाव की घोषणा से पहले ही पार्टी के विधायक इधर-उधर ठौर तलाश रहे हैं. और राकेश राठौर तो पार्टी को वैसे भी मुश्किलों में डालने के लिए जाने जाते रहे हैं. कई बार देखा गया है कि कई मुद्दों पर उन्होंने पार्टी के फैसले से इतर बयान देकर बीजेपी की मुश्किलें बढ़ायी हैं.

बहरहाल, अब देखना यह है कि अखिलेश यादव बीजेपी में कितनी बड़ी सेंध लगा पाते हैं. वहीं, बीजेपी के लिए चुनौती यह है कि वह अपना घर बचा पाती है या नहीं.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें