1. home Hindi News
  2. national
  3. sambit patra attack nsui workes threw ink and tomato on bjp leader amh

संबित पात्रा पर किसने फेंकी स्‍याही और टमाटर ? भाजपा नेता ने कहा- जाओ माफ किया

भाजपा नेता संबित पात्रा पुरी से वापस लौट रहे थे. इस दौरान रास्ते में उनकी कार पर स्याही और टमाटर फेंके गये. यही नहीं भाजपा नेता संबित पात्रा को यहां काले झंडे भी दिखाये गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Attack on Sambit Patra
Attack on Sambit Patra
TWITTER

सोशल मीडिया पर भाजपा प्रवक्‍ता संबित पात्रा ट्रेंड कर रहे हैं. ट्विटर पर हैशटैग #Sambitpatra ट्रेंड कर रहा है जिसपर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दरअसल, ओडिशा के पुरी में हेरिटेज प्रोजेक्ट का विरोध करने भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा पहुंचे थे. यहां उनकी कार पर NSUI कार्यकर्ता ने स्याही और टमाटर फेंकी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पात्रा झाड़ेश्वरी छाक के पास से गुजर रहे थे, तभी भीड़ में से एक शख्स ने उनकी कार पर हमला कर दिया. शख्‍स ने उनकी कार पर स्याही के साथ-साथ टमाटर भी फेंकी.

संबित पात्रा बोले- माफ किया इन्‍हें

कार पर हुए हमले के बाद भाजपा प्रवक्‍ता संबित पात्रा का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि मैंने उन्हें माफ कर दिया है. कांग्रेस पार्टी के पास कोई नेता नहीं है. यही नहीं कांग्रेस के पास सेवा करने का जुनून भी नहीं है. इसिलए मैं उन्हें माफ करता हूं. दरअसल एएसआई ने हाई कोर्ट में जवाब दाखिल किया और कहा कि जगन्नाथ मंदिर के 100 मीटर के दायरे में किसी भी तरह की खुदाई या निर्माम कार्य करने की स्‍वीकृति प्रदान नहीं की गयी है. भाजपा प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने भी राज्य सरकार के निर्माण की निंदा की और इसी का विरोध करने वह पुरी पहुंचे थे.

कहां पर हुआ संबित पात्रा पर हमला

भाजपा नेता संबित पात्रा पुरी से वापस लौट रहे थे. इस दौरान रास्ते में उनकी कार पर स्याही और टमाटर फेंके गये. यही नहीं भाजपा नेता संबित पात्रा को यहां काले झंडे भी दिखाये गये. आपको बता दें कि पात्रा हमेशा कांग्रेस पर हमलावर नजर आते हैं. टीवी डिबेट में वह अपने विरोधी पक्ष के हर सवाल का जवाब देते हैं. ऐसा करके वे डिबेट में और गरमाहट ला देते हैं.

डब्ल्यूएचओ का ‘डेटा' और कांग्रेस का ‘बेटा', दोनों गलत

पिछले दिनों कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर कोरोना वायरस महामारी से हुई मौतों को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया था. भाजपा ने कहा कि इस संबंध में विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) की ओर से जारी ‘‘डेटा'' (आंकड़े) और कांग्रेस का ‘‘बेटा'', दोनों गलत हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें