1. home Hindi News
  2. national
  3. robert vadra tested positive for coronavirus congress general secretary priyanka gandhi goes into self isolation rjh

रॉबर्ट वाड्रा कोरोना पॉजिटिव, प्रियंका गांधी आइसोलेशन में, चुनावी सभाएं रद्द

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Robert Vadra
Robert Vadra
Facebook

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. रॉबर्ट के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद प्रियंका गांधी आइसोलेशन में चलीं गयी हैं और उन्होंने अपनी सारी चुनावी सभाएं स्थगित कर दी हैं. हालांकि प्रियंका की कोविड रिपोर्ट अभी निगेटिव आयी है.

प्रियंका गांधी ने एक वीडियो ट्‌वीट किया है जिसमें उन्होंने आमलोगों से क्षमा मांगी है और कहा कि वे अभी डॉक्टरों की सलाह पर आइसोलेशन में हैं इसलिए वे चुनावी सभाओं में शामिल नहीं हो पायेंगी. उन्होंने कांग्रेस के विजय की कामना की है.

वहीं रॉबर्ट वाड्रा ने भी ट्‌वीट कर यह बताया है कि वे गलती से कोरोना संक्रमित के संपर्क में आ गये हैं. लेकिन उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं और वे स्वस्थ हैं. बच्चे उनके साथ नहीं हैं और प्रियंका की रिपोर्ट निगेटिव है.

प्रियंका गांधी को असम और केरल में चुनावी सभाएं करनी थीं, लेकिन वे आइसोलेशन में चली गयीं हैं और चुनावी सभाओं को रद्द करना पड़ा है.

गौरतलब है कि देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. आज देश में 81 हजार से ज्यादा मामले कोरोना के सामने आये हैं, साथ ही चार सौ से ज्यादा लोगों की मौत हुई है. महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति बहुत ही खराब है वहीं दिल्ली में भी लगातार कोरोना के केस बढ़ रहे हैं.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें