1. home Hindi News
  2. national
  3. republic tv accused of trp fraud shivsena leader sanjay raut wrote pkj

रिपब्लिक टीवी पर लगे आरोप, शिवसेना नेता संजय राउत बोले, असत्यमेव जयते

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिवसेना नेता संजय राउत
शिवसेना नेता संजय राउत
फाइल फोटो

मुंबई : मुंबई पुलिस कमिश्नर की प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीआरपी के घोटाले में रिपब्लिक टीवी का नाम आने के बाद प्रतिक्रिया तेज हो गयी है. मुंबई पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह ने इस मामले में दो लोगों के गिरफ्तार की भी जानकारी दी थी.

शिवसेना की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- मुंबई पुलिस की तरह से एक और सुनियोजित एजेंडा, झूठ और प्रोपगेंडा का भंडाफोड़ किया गया है. आपका झूठ आपके बीमार लक्ष्य को कुछ देर के लिए हासिल कर सकता है लेकिन सच की हमेशा जीत होती है. यह टीआरपी घोटाला मुनाफाखोरी की चट्टान है.

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने भी प्रतिक्रिया दी उन्होंने सोसल साइट पर लिखा- मुंबई पुलिस कमिश्नर ने अभी थोड़ी देर पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और कहा रिपब्लिक टीवी टीआरपी खरीदा है. इस ट्वीट के साथ उन्होंने नीचे लिखा असत्यमेव जयते!!! शिवसेना नेताओं के अलावा दूसरी पार्टी के नेता भी इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

पुलिस कमिश्नर ने रिपब्लिक टीवी समेत तीन चैनल का नाम लिया है और बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है और आगे की कार्रवाई के लिए चैनल के प्रमुखों के बैंक अकाउंट की भी जांच की जायेगी. चैनल के मालिकों से पूछताछ के लिए उन्हें तलब किया जायेगा. चैनल के बैंक अकाउंट की जांच होगी जिससे यह पता लगाना आसान होगा कि फर्जी टीआरपी के दम पर उन्हें कितने विज्ञापन मिले और उसका किस तरह इस्तेमाल हुआ. इन पैसों को अपराध का हिस्सा माना जायेगा.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें