1. home Hindi News
  2. national
  3. relatives ransack hospital after death due to patient not getting beds ksl

मरीज को बेड नहीं मिलने के बाद मौत से गुस्साये परिजनों ने की अस्पताल में तोड़फोड़, दिल्ली पुलिस ने कहा- नहीं मिली कोई लिखित शिकायत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजेंद्र प्रसाद मीणा, डीसीपी, साउथ-ईस्ट दिल्ली
राजेंद्र प्रसाद मीणा, डीसीपी, साउथ-ईस्ट दिल्ली
ani

नयी दिल्ली : कोरोना संक्रमित एक महिला की मौत दक्षिणी दिल्ली स्थित अपोलो अस्पताल में बिस्तर नहीं मिलने के कारण मंगलवार को हो गयी. मरीज की मौत बाद परिजनों का गुस्सा अस्पताल पर फूट पड़ा. बताया जाता है कि परिजनों ने अस्पताल कर्मियों पर हमला बोल दिया और तोड़फोड़ की.

इस संबंध में दिल्ली पुलिस ने कहा है कि 62 वर्षीया एक महिला के परिजनों ने दिल्ली के अपोलो अस्पताल के बाहर हंगामा खड़ा कर दिया, क्योंकि महिला की कथित तौर पर मौत हो गयी, क्योंकि वह अस्पताल में इलाज नहीं करा सकती थी. दिल्ली पुलिस को इस संबंध में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है.

वहीं, घटना के संबंध में साउथ-ईस्ट के डीसीपी राजेंद्र प्रसाद मीणा ने कहा है कि ''समग्र स्थिति नियंत्रण में है. हमें अस्पताल में बर्बरता की कोई शिकायत नहीं मिली है. हमने अपोलो अस्पताल प्रबंधन और डॉक्टरों के साथ बैठक की है.''

इधर, अस्पताल के प्रवक्ता के मुताबिक, एक महिला को आज मंगलवार को तड़के आपातकालीन विभाग में लाया गया. मरीज की स्थिति को देखते हुए अस्पताल की एक टीम ने बिस्तरों की कमी को लेकर बिस्तर उपलब्ध करानेवाले अस्पताल में महिला को ले जाने की सलाह दी.

इस बीच, महिला की तबीयत लगातार बिगड़ती गयी और करीब आठ बजे महिला की मौत हो गयी. इसके बाद महिला के परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा. मरीज के परिजन अस्पताल में तोड़फोड़ करने लगे. प्रवक्ता ने चिकित्सकों और कर्मियों पर भी हमला किये जाने की बात कही है.

अस्पताल के प्रवक्ता के मुताबिक, कोरोना महामारी के संकट के इस दौर में अस्पताल के चिकित्सक और स्वास्थ्यकर्मी लगातार अपनी सेवाएं दे रहे हैं. सोशल मीडिया में भी अस्पताल में तोड़फोड़ के बाद टूटे दरवाजे, फर्नीचर के साथ-साथ फर्श पर खून भी बिखरे दिख रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें