1. home Hindi News
  2. national
  3. ravi kishan attack on jaya bachchan bollywood drug connection kangana ranaut shiv sena sushant singh rajput reha chakravarthi narcotics control bureau amh

Ravi Kishan vs jaya Bachchan : ‘चिता सरीखा तन जले, घर हौवै शमशान’, जया बच्चन की नाराजगी के बाद रवि किशन का ट्वीट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ravi Kishan vs jaya Bachchan
Ravi Kishan vs jaya Bachchan
twitter

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले के बाद नेपोटिज्म और खेमेबाजी को लेकर उठी हवा ड्रग्स की ओर घूम गयी है. और इसे लेकर बॉलीवुड दो खेमों में बंटा नजर आ रहा है. मंगलवार को सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बुरा नहीं कहा जा सकता.

जया बच्चन के बयान के बाद भाजपा सांसद रवि किशन ने भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि उनसे ये उम्मीद नहीं थी. रवि किशन ने मामले को लेकर ट्वीट भी किया. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा-

नशा फूंक कर है बढ़ी, किसकी अबतक शान ?

चिता सरीखा तन जले, घर हौवै शमशान ||

बॉलीवुड का हित यही, समझो ध्यान लगाय।

सभी नशे से मुक्त हो, ऐसा होय उपाय।।

वीर शिवा की भूमि पर, बंद करो यह पाप।

मर्यादा का जन्म हो, तभी मिटेगा ताप।।

जया जी से ये उम्मीद मुझे नहीं थी : जया बच्चन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा सांसद रवि किशन ने मंगलवार को कहा कि मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी… मुझे लगा था कि मेरे कल के व्यक्तव्य पर जया जी आज समर्थन देंगी या तो उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं. उनकी पार्टी अलग है, उनकी विचारधारा अलग है… आगे उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी भाजपा है, हमारी विचारधारा है गंदगी को देश से साफ करना… जितनी फिल्म इंडस्ट्री जया बच्चन की है उतना हक इस इंडस्ट्री पर मेरा भी है, मैं इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा भले मेरी जान चली जाए….

कंगना ने दी कड़ी प्रतिक्रिया : मंगलवार को राज्यसभा में सपा सांसद जया बच्चन ने कहा कि जिन लोगों को इंडस्ट्री ने नाम दिया, वही इसे गटर कह रहे हैं, तो वह इससे असहमत हैं. जया के इस बयान पर कंगना ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए जो बयान दिया उसमें जया की बेटी श्वेता और बेटे अभिषेक का नाम भी शामिल कर लिया. कंगना ने जया से सीधे तौर पर पूछा कि अगर अभिषेक भी फंदे से झूले होते, तो भी आप यही कहतीं ?

जया की तारीफ: इन सबके बीच शिवसेना ने जया बच्चन की तारीफ की है. पार्टी ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा है कि जया बच्चन अपनी बेबाकी के लिए प्रसिद्ध हैं.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें