1. home Home
  2. national
  3. raj kundra bombay high court police custody ksl

पुलिस हिरासत की अवधि बढ़ाने पर राज कुंद्रा पहुंचे बॉम्बे हाई कोर्ट, कहा- गिरफ्तारी अवैध

राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी मामले में पुलिस कस्टडी बढ़ाये जाने के बाद शुक्रवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है. उन्होंने अश्लील फिल्मों के निर्माण मामले में गिरफ्तारी को चुनौती देते हुए अवैध बताया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुलिस कस्टडी में राज कुंद्रा
पुलिस कस्टडी में राज कुंद्रा
ANI

मुंबई : व्यवसायी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी मामले में पुलिस कस्टडी बढ़ाये जाने के बाद शुक्रवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है. उन्होंने याचिका के जरिये अश्लील फिल्मों के निर्माण करने के मामले में गिरफ्तारी को चुनौती देते हुए अवैध बताया है. यह जानकारी एएनआई ने दी है.

मालूम हो कि इससे पहले व्यवसायी राज कुंद्रा और एक अन्य सहयोग रयान थोर्प को अदालत ने पुलिस कस्टडी बढ़ाते हुए 27 जुलाई कर दी. मुंबई पुलिस ने अदालत को बताया कि व्हाट्स ऐप चैट में पाया गया है कि राज कुंद्रा 121 वीडियो को 1.2 मिलियन अमेरिकी डॉलर में बेचने के सौदे के बारे में बात कर रहे थे. मुंबई पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डील की संभावना जतायी है.

मुंबई पुलिस ने अदालत को बताया कि पुलिस को शक है कि पोर्नोग्राफी से कमाये गये पैसे का इस्तेमाल ऑनलाइन सट्टेबाजी में किया गया. यही कारण है कि राज कुंद्रा के यस बैंक खाते और यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका खाते के बीच के लेनदेन की जांच की जानी चाहिए.

साथ ही मुंबई पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा और रयान थोरपे को मजिस्ट्रेट कोर्ट से अश्लील फिल्मों के निर्माण से संबंधित मामले में सात दिन की और पुलिस हिरासत मांगी. इसके बाद अदालत ने 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया.

इसके बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर कर अश्लील फिल्मों के निर्माण से संबंधित मामले में गिरफ्तारी को चुनौती दी है. उनका कहना है कि उनकी गिरफ्तारी अवैध है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें