1. home Hindi News
  2. national
  3. rahul gandhi targeting pm narendra modi tweeting both cremation and graveyard shamshaan kabrishtan amh

‘शमशान और क़ब्रिस्तान दोनों... जो कहा सो किया’, राहुल गांधी ने यूं किया पीएम मोदी पर हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi
pti
  • लगातार तीसरे दिन दो लाख से ज्यादा केस

  • राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला किया

  • राहुल ने कोरोना से निपटने की रणनीति को लेकर सरकार पर निशाना साधा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना की भयावह स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला किया है. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि शमशान और क़ब्रिस्तान दोनों... जो कहा सो किया…यहां चर्चा कर दें कि देश में कोरोना के कारण स्थिति भयावह बन चुकी है. अस्पताल के बाहर लोग इलाज के लिए पहुंच रहे हैं लेकिन उन्हें भर्ती नहीं लिया जा रहा है.

देश के कई राज्यों से ऐसी तस्वीर भी सामने आ रही है जिसमें नजर आ रहा है कि मौत के बाद भी शमशान और क़ब्रिस्तान में अंतिम संस्कार के लिए लोगों को कतार लगाया पड रहा है और घंटों इंतजार करने को मजबूर होना पड रहा है.

राहुल ने कोरोना से निपटने की रणनीति को लेकर सरकार पर निशाना साधा

इससे पहले राहुल गांधी ने कोरोना महामारी से निपटने की रणनीति को लेकर शुक्रवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार की रणनीति सिर्फ ‘तुगलकी लॉकडाउन' लगाने और घंटी बजवाने की है. राहुल ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि केंद्र सरकार की कोरोना महामारी को लेकर रणनीति- पहला चरण- तुग़लक़ी लॉकडाउन लगाओ… दूसरा चरण- घंटी बजाओ.. तीसरा चरण- प्रभु के गुण गाओ…

लगातार तीसरे दिन दो लाख से ज्यादा केस

यहां चर्चा कर दें कि देश में कोरोना संक्रमण के दो लाख से ज्यादा मामले लगातार तीसरे दिन सामने आये हैं. शनिवार को रिकॉर्ड 2,34,692 नए मामले सामने आने के बाद देश में अब तक संक्रमित हो चुके लोगों की कुल संख्या बढ़कर 1,45,26,609 हो गई है. वहीं एक दिन में अब तक सर्वाधिक 1,341 लोगों की मौत होने के बाद कुल मृतक संख्या बढ़कर 1,75,649 तक पहुंच गई है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें