1. home Hindi News
  2. national
  3. rahul gandhi published white paper against modi government corona infection rahul ka modi sarkar par bada hamla prt

केन्द्र सरकार के खिलाफ राहुल गांधी का बड़ा हमला, आज जारी करेंगे श्वेत पत्र, लगा सकते हैं ये आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi
FILE
  • केन्द्र सरकार के खिलाफ राहुल गांधी जारी करेंगे श्वेत पत्र

  • कोरोना समेत कई और मद्दों को लेकर सरकार पर वार

  • सरकार की विफलताओं का चूकों का उजाकर

कोरोना वायरस की दूसरी लहर (Second Wave of Corona Virus) को लेकर एक बार फिर विपक्ष मुखर हो गया है. औऱ इसके लेकर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी सरकार के खिलाफ श्वेत पत्र (White Paper) जारी कर रहे हैं. राहुल गांधी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रेपीसी करेंगे इसके साथ ही वो श्वेतपत्र जारी करेंगे. इस दौरान वो मोदी सरकार की कोरोना महामारी से निपटने का विफलताओं और चूकों को उजागर करेंगे.

राहुल गांधी आज केंद्र सरकार पर कई गंभीर आरोप लगा सकते हैं. राहुल कोरोना के कारण हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर का हालत, कोरोना वैक्सीनेशन समेत देश में कोरोना से हुई इतने लोगों की मौत को लेकर केन्द्र सरकार पर निशाना साध सकते हैं. गौरतलब है कि कोरोना से मरने वालों को चार-चार लाख रुपये का मुआवजा दिए जाने से केन्द्र सरकार की असमर्थता को लेकर भी हमला कर सकते हैं.

गौरतलब है कि महामारी के दौर में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लगातार सवाल उठाते आ रहे हैं. वह हर फैसले पर केंद्र की मोदी सरकार को घेरे हुए हैं. बीते दिन राहुल गांधी ने कोविड-19 महामारी के कारण जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों को चार-चार लाख रुपये का मुआवजा देने में केंद्र द्वारा असमर्थता जताए जाने को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि यह सरकार की क्रूरता है.

गौरतलब है कि देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण और इसकी रोकथाम की सरकार की नीति को लेकर राहुल गांधी हमेशा से मोदी सरकार के खिलाफ बोलते रहे हैं. अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर भी उन्होंने केन्द्र की मोदी सरकार पर कई आरोप लगाये हैं. राहुल गांधी ने इसको लेकर अपने ट्विटर पर लिखा है कि ये योग दिवस है, न कि योग दिवस की आड़ में छिपने का दिन.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें