1. home Hindi News
  2. national
  3. rahul gandhi hugged student giving her autograph in puducherry visit congress viral video rkt

VIDEO: ऑटोग्राफ लेकर खुशी से रोने लगी छात्रा तो Rahul Gandhi ने घुटने पर बैठकर लगाया गले

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
छात्रा को Rahul Gandhi ने घुटने पर बैठकर लगाया गले
छात्रा को Rahul Gandhi ने घुटने पर बैठकर लगाया गले
फोटो - ट्वीटर

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि राहुल गांधी से एक छात्रा ऑटोग्राफ लेने के दौरान काफी भावुक हो गयी जिसके बाद कांग्रेस नेता ने उन्हें गले लगा लिया. वहीं राहुल गांधी छात्रा को ऑटोग्राफ देते हुए और उसके साथ फोटो खिंचाते हैं.

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी पुदुचेरी के दौरे पर हैं. इस दौरे पर बुधवार को छात्र संवाद कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे थें. इस दौरान एक छात्रा मंच के पास आकर राहुल गांधी से ऑटोग्राफ देने की मांग करती है और कांग्रेस नेता भी छात्रा को ऑटोग्राफ देते है. राहुल गांधी से ऑटोग्राफ लेते समय वह छात्रा इतनी भावुक हो जाती है कि रोने लगती है. इस पर राहुल गांधी उसे गले लगा लेते हैं और उसके साथ फोटो खिंचाते हैं. वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग राहुल गांधी की तारीफ भी कर रहे हैं.

राहुल गांधी के इस खास वीडियो को कांग्रेस के तमाम नेताओं ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. मालूम हो कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार को पुडुचेरी के दौरे पर थे. यहां उन्होंने मछुआरों, किसानों से बात की और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना भी साधा. वहीं राहुल गांधी के दौरे के ठीक पहले किरण बेदी को पुडुचेरी के उपराज्यपाल के पद से हटा दिया गया है. उन्होंने 29 मई 2016 को पुडुचेरी के उपराज्यपाल के तौर पर शपथ ली थी. इस लिहाज से उनका कार्यकाल अभी 100 दिन और बचा हुआ था. पर इस बीच राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उन्हें उपराज्यपाल के पद से हटा दिया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें