1. home Hindi News
  2. national
  3. rahul gandhi attacked on modi government over farmers protest kisan andolan in delhi latest updates rkt

'देश एक बार फिर झेलेगा चंपारन जैसी त्रासदी' - राहुल गांधी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी
फाइल फोटो

Kisan Andolan : राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने रविवार को ट्वीट कर किसान आंदोलन को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता ने रविवार को कहा कि देश एक बार फिर चंपारन जैसी त्रासदी झेलने जा रहा है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट किया कि देश एक बार फिर चंपारन जैसी त्रासदी झेलने जा रहा है. मोदी सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि तब अंग्रेज कम्पनी बहादुर था, अब मोदी-मित्र कम्पनी बहादुर हैं. किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए उन्हों ने कहा कि लेकिन आंदोलन का हर एक किसान-मज़दूर सत्याग्रही है जो अपना अधिकार लेकर ही रहेगा.

बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर हमलावर बनी हुई है. राहुल गांधी समेत विपक्ष के तमाम नेता सरकार के तीन नये कृषि कानूनों को लेकर लगातार सरकार को घेर रही है. मालूम हो कि देश के अलग- अलग हिस्सों से आये किसान राजधानी दिल्ली के कई बॉर्डरों पर पिछले 37 दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं. वह केन्द्र सरकार के नये कृषि कानूनों के वापसी की मांग पर अड़े हुए हैं. वहीं आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट किसानों के समर्थन में धरना दे रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें