1. home Hindi News
  2. national
  3. rahul gandhi and priyanka gandhi to visit family of hathras gangrape victim kis raste se jayenge rahul latetst updates up police cm yogi amh

Hathras Gangrape : आज प्रशासन को चकमा देकर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जाएंगे हाथरस ? बोले- कोई भी ताकत मुझे नहीं रोक सकती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hathras Gangrape
Hathras Gangrape
TWITTER

हाथरस गैंगरेप पीड़िता की परिजन से मुलाकात करने आज एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी हाथरस जाने की तैयारी में हैं. राहुल गांधी ने अपने ट्विटर वॉल पर आज लिखा कि दुनिया की कोई भी ताकत मुझे हाथरस के इस दुखी परिवार से मिलकर उनका दर्द बांटने से नहीं रोक सकती. आपको बता दें कि दो दिन पहले भी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने हाथरस जाने का प्रयास किया था, लेकिन पुलिस ने उन्हें बीच में रोक दिया था.

इलाके में शांति बहाल करने के लिए धारा 144 लागू है. अब ऐसे में देखना है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी किस रास्ते से हाथरस का रुख करेंगे. खबरों की मानें तो राहुल गांधी किसी दूसरे रास्ते से हाथरस जा सकते हैं. वे मोटर साइकिल से वहां जा सकते हैं.

प्रियंका गांधी का ट्वीट : प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है कि यूपी सरकार नैतिक रूप से भ्रष्ट है…पीड़िता को इलाज नहीं मिला, समय पर शिकायत नहीं लिखी, शव को जबरदस्ती जलाया, परिवार कैद में है, उन्हें दबाया जा रहा है - अब उन्हें धमकी दी जा रही कि नार्को टेस्ट होगा… ये व्यवहार देश को मंजूर नहीं… पीड़िता के परिवार को धमकाना बंद कीजिए….

एफआइआर दर्ज : इससे पहले पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी पर नोएडा पुलिस ने एफआइआर दर्ज किया है. ग्रेटर नोएडा के इकोटेक वन थाने में एफआइआर दर्ज किया गया है. इसके साथ ही कांग्रेस के 203 नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. एफआइआर में इन लोगों के खिलाफ कई संगीन धाराएं लगाई गई हैं. पुलिस ने कहा है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के काफिले में 50 से अधिक गाड़ियां शामिल थी, और दो सौ से ज्यादा कार्यकर्ताओं थे.

हाथापाई व धक्कामुक्की : पिछली बार एक अक्टूबर को सभी नेता हाथरस जाने के लिए डीएनडी से होकर नोएडा में प्रवेश कर रहे थे. पुलिस ने ये भी कहा कि कोरोना को देखते हुए पहले काफिले से आगे नहीं जाने का अनुरोध किया गया, लेकिन वे नहीं माने और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ हाथापाई व धक्कामुक्की भी की. जिसके बाद पुलिस ने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी सहित 203 कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया.

वेणुगोपाल ने कहा : कांग्रेस नेता के.सी.वेणुगोपाल ने कहा कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस सांसद आज दोपहर उत्तर प्रदेश की 19 वर्षीय बेटी के परिवार से मिलने हाथरस जाएंगे.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें