1. home Home
  2. national
  3. punjab news three members of jharkhand gang arrested by police for stealing mobile purse amh

Punjab News: मोबाइल-पर्स उड़ाने वाले झारखंड गैग के तीन सदस्य को पंजाब पुलिस ने दबोचा

सेक्टर-17 थाना प्रभारी ओमप्रकाश मुताबिक, यह झारखंड निवासियों का गैंग है, जो नाबालिग लड़कों को साथ लेकर भीड़भाड़ वाली जगहों मोबाइल और पर्स चोरी करता है.

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
Punjab News
Punjab News
twitter

चंडीगढ़ (पंजाब) : मोबाइल पर्स आदि की चोरी में लिप्त झारखंड गैंग के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन्होंने ढाबा मालिक को पीटकर मोबाइल और पर्स छीन लिया था जो उनके पास से बरामद भी हुए. इनकी पहचान जिला साहिबगंज के गांव बारा दुर्गापुर निवासी नंदू लाल (23), गांव रामपुर निवासी विनोद मंडल (22) और गांव बाबूपुर निवासी कबिरा कुमार (22) के रूप में हुई. पुलिस ने गिरफ्तार युवकों को जिला अदालत में पेश कर उन्हें दो दिन के रिमांड पर ले लिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी शादी सीजन और त्योहारों के मौके पर यहां आते हैं. भीड़भाड़ के बीच चोरी कर ये झारखंड फरार हो जाते हैं.

प्रवीन दुग्गल ने पुलिस को बताया कि वह सेक्टर-22 किरण सिनेमा के पीछे पंजाबी ढ़ाबे के नाम से होटल चलाते हैं. मंगलवार शाम करीब पांच बजे वह मोबाइल ठीक करवाने सेक्टर-22 की मोबाइल मार्केट में पैदल जा रहे थे. नेहरू पार्क के गेट के पास इन युवकों ने उनका रास्ता रोका और मारपीट कर जेब से पर्स व मोबाइल लूट‌कर फरार हो गए. पर्स में दो हजार रुपये और जरूरी दस्तावेज थे. उन्होंने पुलिस को दी. सेक्टर-17 थाना प्रभारी ओमप्रकाश के नेतृत्व में बनी टीम ने बीती रात करीब 10 बजे सेक्टर-22 शास्त्री मार्केट के पास से तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. उनसे प्रवीन दुग्गल का मोबाइल और जरूरी दस्तावेज बरामद कर लिए.

मालदा में बेचते हैं चुराए-लूटे मोबाइल

सेक्टर-17 थाना प्रभारी ओमप्रकाश मुताबिक, यह झारखंड निवासियों का गैंग है, जो नाबालिग लड़कों को साथ लेकर भीड़भाड़ वाली जगहों मोबाइल और पर्स चोरी करता है. कुछ दिन पहले पुलिस ने नाबालिग को पकड़ा था, जो इसी गैंग का सदस्य है. गिरफ्तार नंदू लाल के खिलाफ सेक्टर 17, 19 और ओद्यौगिक क्षेत्र फेज-1 थाने में 9 केस दर्ज हैं. पुलिस ने 2018 ओर 2019 में इनसे कई मोबाइल, पर्स अन्य सामान बरामद किए थे. आरोपी चोरी के मोबाइल झारखंड के बार्डर एरिया मालदा में जाकर बेचते थे. उन्होंने बताया कि आरोपियों से दो आईफोन बरामद हुए हैं. इसे इन्होंने 7 दिसंबर को बॉलीवुड ग्रीन सिटी लांडरां निवासी अंजली के पर्स से चुराया था.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें