1. home Hindi News
  2. national
  3. punjab cm captain amarinder singh says if farmers saying to withdraw news farm laws then modi government withdraw krishi laws smb

Farmers Protest : कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान, बोले- कृषि कानून किसान विरोधी, सुप्रीम कोर्ट जायेंगे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Punjab CM Captain Amarinder Singh
Punjab CM Captain Amarinder Singh
ANI PIC

Farmers Protest Latest Updates नये कृषि कानून (New Farm Laws) के खिलाफ किसानों के आंदोलन (Kisan Andolan) के बीच पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार (Center Government) पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने केंद्र सरकार (Modi Government) से कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की.

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गृह मंत्री समेत अन्य मंत्रियों के साथ बैठकर कृषि कानूनों के विवाद का समाधान निकालना होगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री खुद किसानों के आंदोलन को देखें. अगर किसान चाहते हैं कि कृषि कानून रद्द हो तो रद्द करें, अगर नया कानून बनाना है तो किसानों के साथ बैठकर नया कानून बनाएं.

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि सब कह रहे हैं कि सरकार इन कानूनों को रद्द करें तो उन्हें रद्द करना चाहिए. कैप्टन अमरिंदर ने स्पष्ट कहा है कि ये तीनों कृषि कानून किसान विरोधी हैं. हम इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे.

पंजाब की कानून-व्यवस्था पर बात करते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखना मेरा कर्तव्य है और मैं किसी तरह की गड़बड़ी नहीं होने दूंगा. उन्होंने कहा कि ऑपरेशन ब्लू स्टार, आतंकवाद का समय, सीएम की हत्या मैंने देखी है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान रोजाना ड्रोन भेज रहा है. ये ड्रोन पंजाब में या तो कश्मीर में देखे जाते हैं.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें