1. home Home
  2. national
  3. punjab assembly elections arvind kejriwal in punjab rjh

पंजाब विधानसभा चुनाव : अरविंद केजरीवाल ने कहा- अगर हमारी सरकार बनी तो कनाडा और लंदन में होगी इन बातों की चर्चा

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी पंजाब में सरकार में आ गयी तो यहां के स्कूल कनाडा और लंदन में प्रसिद्ध हो जायेंगे और वहां से आकर लोग पंजाब के सरकारी स्कूलों को देखना चाहेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal
Twitter

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज गुरुदासपुर पहुंचे. उन्होंने कहा कि मैं यहां आकर धन्य हो गया. यह भूमि देश के लिए प्राण न्यौछावर करने वालों की है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले साल जब मेलानिया ट्रंप दिल्ली आयी थीं, तो उन्होंने दिल्ली के सरकारी स्कूल को देखने की इच्छा प्रकट की थी. इसकी वजह यह है कि दिल्ली के सरकारी स्कूल विदेशों में भी प्रसिद्ध हैं.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी पंजाब में सरकार में आ गयी तो यहां के स्कूल कनाडा और लंदन में प्रसिद्ध हो जायेंगे और वहां से आकर लोग पंजाब के सरकारी स्कूलों को देखना चाहेंगे.

  • आप की सरकार बनी तो सरकारी स्कूलों की संख्या बढ़ेगी

  • शहीदों के परिजनों को मिलेगी एक करोड़ की सहायता

  • गुरुदासपुर और पठानकोट से सबसे ज्यादा सैनिक सेना में शामिल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं पंजाब के लोगों से दो वादा करना चाहता हूं. अगर आम आदमी पार्टी की सरकार देश में बनी तो पंजाब में अधिक से अधिक सरकारी स्कूल बनाये जायेंगे. साथ ही अगर पंजाब का कोई भी सैनिक सीमा पर शहीद होता है तो उसके परिवार को एक करोड़ रुपये दिये जायेंगे, हम दिल्ली के सैनिकों को इसी योजना के तहत सहायता देते हैं.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुरुदासपुर और पठानकोट से सर्वाधिक संख्या में सैनिक सेना में जाते हैं और सबसे ज्यादा सैनिक भी यहीं के शहीद होते हैं. मैं इस धरती पर आकर ना सिर्फ खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं बल्कि खुद को धन्य भी मान रहा हूं.

अरविंद केजरीवाल ने पंजाब विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है साथ ही 300 यूनिट मुफ्त बिजली दिये जाने की घोषणा भी की गयी है. अरविंद केजरीवाल ने पंजाब विधानसभा चुनाव में पूरा जोर लगा दिया है और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर जोरदार हमला बोला है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें