1. home Hindi News
  2. national
  3. prashant kishor comment on congress chintan shivir says party lose gujarat and himachal election prt

Prashant Kishor ने कसा कांग्रेस चिंतन शिविर पर तंज, कहा- गुजरात और हिमाचल में भी हारेगी पार्टी

प्रशांत किशोर ने एक ट्वीट के जरिए कांग्रेस पर कंज कसा है. पीके ने कहा है कि कांग्रेस का उदयपुर चिंतन शिविर सफल नहीं रहा. उन्होंने कहा कि मेरे विचार से, चिंतन शिविर यथास्थिति को लम्बा खींचने और कांग्रेस नेतृत्व को कुछ समय देने के अलावा कुछ भी सार्थक हासिल करने में विफल रहा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Prashant Kishor
Prashant Kishor
File Phot

Prashant Kishor on Congress: जाने-माने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने राजस्थान के उदयपुर में आयोजित कांग्रेस के चिंतन शिविर को फेल करार दिया है. कांग्रेस के चिंतन शिविर को लेकर उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी चिंतन शिविर में कुछ खास नहीं कर पाई. पार्टी कुछ सार्थक हासिल करने में विफल रही है. प्रशांत किशोर ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए इतना तक कह दिया कि, गुजरात और हिमाचल प्रदेश में होने वाले चुनावों में भी कांग्रेस की हार होगी.

ट्वीट कर कांग्रेस पर कसा तंज: प्रशांत किशोर ने एक ट्वीट के जरिए कांग्रेस पर कंज कसा है. पीके ने कहा है कि कांग्रेस का उदयपुर चिंतन शिविर सफल नहीं रहा. उन्होंने कहा कि उनसे बार-बार चिंतन शिविर को लेकर पूछा जाता है. इसपर पीके ने कहा कि मेरे विचार से, चिंतन शिविर यथास्थिति को लम्बा खींचने और कांग्रेस नेतृत्व को कुछ समय देने के अलावा कुछ भी सार्थक हासिल करने में विफल रहा.

गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भी हारेगी कांग्रेस: राजनीति में पीके के नाम से मशहूर प्रशांत किशोर ने जहां चिंतन शिविर को फेल करार दिया है, वहीं उन्होंने ये भी भविष्यवाणी की है कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भी कांग्रेस, को हार का सामना करना पडेगा. बता दें, गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा का चुनाव इसी साल के अंत में होंगे.

कांग्रेस में शामिल होने का पीके को मिला था ऑफर: गौरतलब है कि बीते दिनों राजनीतिक गलियारों में इसकी चर्चा हो रही थी कि पीके कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. सोनिया गांधी, राहुल गांधी के साथ-साथ पार्टी के कई बड़े नेताओं से पीके ने मुलाकात की थी. ये खबर सुर्खियों बटोर रही थी कि पीके ने कांग्रेस को कई सुझाव दिए थे. हालांकि, बाद में पीके ने ही साफ कर दिया वो कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे. अभी हाल ही में पीके ने खुद के एक राजनीतिक दल बनाने की बात कही थी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें