1. home Hindi News
  2. national
  3. pm modi addresses bjp national office bearers meeting says bjp changed peoples thinking prt

PM Modi: 'बिना थके, बिना झुके काम करना है', बोले पीएम मोदी- BJP ने बदली लोगों की सोच

देश में विकासवाद की राजनीति पर हमें हर दिशा में काम करना है. हर दल को विकासवाद की राजनीति पर आने पर मजबूर करना है. मुझे खुशी है कि भाजपा का हर कार्यकर्ता इन भावनाों से प्रेरित होकर न थके न झुके काम कर रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
PM Modi
PM Modi
File photo

PM Modi: राजस्थान के जयपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक को पीएम मोदी ने संबोधित किया. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज हम देख रहे हैं कि दुनिया में भारत के प्रति किस प्रकार की भावना जागृत हुई है. देश की जनता भाजपा को बेहद विश्वास और उम्मीद से देख रही है. देश की आशा और आकांक्षा हमारा दायित्व बढ़ा देती है. पीएम मोदी ने ये भी कहा कि, कुछ राजनीतिक दलों ने समाज को विभाजित करने की कोशिश की है.

विजय संकल्प के साथ बढ़ना है आगे: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव में देश अगले 25 सालों के लिए संकल्प तय कर रहा है. हमें देश के लोगों के साथ मिलकर हर चुनौतियों को पार करना है और विजय संकल्प के साथ आगे बढ़ना है. पीएम मोदी ने कहा कि आज देश का हर नागरिक नतीजा चाहता है. नागरिकों में आकांक्षाएं बढ़ीं हैं. जब देश के 130 करोड़ लोगों की आकांक्षाएं जग जाती है तो निश्चित रूप से सरकार की जवाबदेही भी बढ़ती है.

बीजेपी ने बदली सोच
पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि देश में एक लंबा समय ऐसा भी बीता कि जब लोगों की सोच ऐसी हो गई थी कि बस किसी तरह यह समय निकल जाए. लोगों को न सरकार से अपेक्षा थी और न सरकार अपनी जिम्मेदारी समझती थी. पीएम मोदी ने कहा कि देश की यह सोच 2014 में बदली जब केंद्र में बीजेपी की सरकार बनी. उन्होंने कहा कि आज भारत की तस्वीर पूरी तरह बदल गई है. युवा आत्मविश्वास से लबरेज हैं.

विकासवाद की राजनीति को करना है मजबूत: पीएम मोदी ने कहा कि, चुनाव के समय हम जैसे हर घर, हर बूथ तक पहुंचते हैं वैसे ही नागरिकों के घर-घर तक जाना है. उन्होंने कहा कि, हर घर भाजपा, इसी लगन के साथ काम करना होगा. देश में विकासवाद की राजनीति पर हमें हर दिशा में काम करना है. हर दल को विकासवाद की राजनीति पर आने पर मजबूर करना है. मुझे खुशी है कि भाजपा का हर कार्यकर्ता इन भावनाों से प्रेरित होकर न थके न झुके काम कर रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें