1. home Hindi News
  2. national
  3. pmc scam case sanjay rauts wife appeared before ed raut said politics is happening pmc scam case sanjay raut wife pkj

PMC Scam: ईडी के समक्ष पेश हुईं संजय राउत की पत्नी,राउत ने कहा- राजनीति हो रही है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PMC Scam
PMC Scam
file

पीएमसी बैंक घोटाला मामले में पूछताछ के लिए शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत प्रवर्तन निदेशालय पहुंची हैं. प्रवर्तन निदेशालय ने पीएमसी बैंक घोटाला मामले में उन्हें समन किया था जिसके बाद वह ईडी के समक्ष पेश हुई हैं. इस मामले को लेकर राजनीति भी खूब हुई.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने ईडी के समन को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा था. यह पहली बार नहीं है जब संजय राउत की पत्नी ईडी के समक्ष पेश हुई हैं इससे पहले पिछले साल दिसंबर में भी वह ईडी के समक्ष पेश हुई थी यह दूसरी बार जब ईडी ने उन्हें बुलाया और उन्हें हाजिर होना पड़ा है.

पंजाब एंड सिंध बैंक (पीएमसी बैंक) घोटाले में उनसे पूछताछ की जा रही है . संजय राउत की पत्नी पर आरोप है कि उन्होंने पीएमसी बैंक घोटाले के एक आरोपी प्रवीण राउत की पत्नी माधुरी से 54 लाख रुपये लिये.

इस मामले में उन्होंने कहा, यह पैसे उन्हें बतौर ऋण दिया था. ईडी सूत्रों की मानें तो उन्हें यह तीसरा नोटिस जारी किया गया है. इससे पहले वह स्वास्थ्य कारणों का हवाल देकर ईडी के समक्ष पेश होने से बचती रहीं हैं. संजय राउत ने इस समन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि एक महिला को राजनीतिक का शिकार बनाना कायरता है. हम किसी से डरते नहीं है, इसका हम समय आने पर उचित जवाब देंगे

इस मामले पर संजय राउत ने कहा, हम ईडी की मदद कर रहे हैं उन्हें जो भी जानकारी चाहिए थी हमने दे दी है. संजय राउत ने गिनाया कि कैसे भाजपा सरकार नेताओं को निशाना बना रही है उन्होंने कहा, पिछले एक साल में शरद पवार, एकनाथ खडसे और प्रताप सरनाईक जैसे कई लोगों को ईडी ने नोटिस भेजा है. अब मेरा नाम भी चर्चा में है. जिन लोगों को भी ईडी ने नोटिस भेजा है उन्होंने महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए अहम भूमिका निभायी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें