30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PM Modi in Rajasthan : ‘हताशा और निराशा मोदी के पास फटक भी नहीं सकती’, चुरू में बोले पीएम नरेंद्र मोदी

PM Modi in Rajasthan : भारत की तरक्की देखकर पूरी दुनिया हैरान हो रही है. जानें राजस्थान की रैली में क्या बोले पीएम नरेंद्र मोदी

PM Modi in Rajasthan : लोकसभा चुनाव के पहले रैलियों का दौर जारी है. इस क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को राजस्थान के चुरू में एक जनसभा को संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर कटाक्ष किया. रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश में विकास चरम पर है. कोरोना काल में भी विकास नहीं रुका था. हमने गरीबों को पक्के घर दिया, वो भी महिलाओं के नाम पर ये घर दिया गया. पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भारत के विकास देखकर दुनिया हैरान है.

कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जब नियत सही हो तो नजीते भी सही आते हैं. पिछले 10 साल में जितना विकास हुआ वो पहले कभी भी देखने को नहीं मिला. अब पैसा सीधे गरीब के खाते में जाता है. पहले बिचौलिए पूरा पैसा गरीबों तक नहीं पहुंचने देते थे. उन्होंने कहा कि बीजेपी गरीबों के साथ है. आज पूरे देश में मोदी की गारंटी की चर्चा होती है.

पीएम मोदी के संबोधन की खास बातें

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुरू में चुनावी जनसभा में कहा कि बीते दस साल में मोदी ने देश में जो काम किए हैं उन्होंने विकसित भारत की नींव तैयार कर दी है.
  • पीएम मोदी ने कहा कि आज पूरा देश ‘विकसित भारत’ के संकल्प पर काम कर रहा है और इसमें राजस्थान की बहुत बड़ी भूमिका है. ऐसा क्योंकि जब राजस्थान विकसित होगा तो भारत भी विकसित होगा.
  • रैली में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जीवन के हर पड़ाव पर बीजेपी सरकार गरीब के साथ खड़ी है, जो काम इतने दशक में नहीं हुए वह हमने दस साल में किया है.
  • चुरू में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हताशा, निराशा… ये मोदी के पास भी नहीं फटक सकती हैं.
  • पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी जो कहती है वह जरूर करती है, दूसरी पार्टियों की तरह हमारी पार्टी केवल घोषणा पत्र जारी नहीं करती है.

    Read Also : Narendra Modi : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, बंगाल में महिलाओं पर अत्याचार केवल भाजपा ही रोक सकती है
  • प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हम संकल्प पत्र लेकर आते हैं. हमने 2019 में संकल्प पत्र जारी किया था, उसके ज्यादातर संकल्प पूरे हो चुके हैं.
  • पीएम मोदी ने कहा कि सेना का अपमान और देश का विभाजन… यह कांग्रेस की पहचान है.
  • प्रधानमंत्री ने कहा कि जांच एजेंसी ईडी ने दस साल में एक लाख करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति जब्त की है.
  • पीएम मोदी ने अपने संबोधन में धारा 370 खत्म किए जाने से लेकर तीन तलाक पर रोक तक का जिक्र किया. प्रधानमंत्री ने कहा कि तीन तलाक की वजह से मुस्लिम परिवारों को होने वाली दिक्कत अब कम हो गई है. तीन तलाक पर कानून हमारी मुस्लिम बहनों की मदद कर रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें