1. home Hindi News
  2. national
  3. pm narendra modi 6th anniversary of nda govt modi govt 20 amit shah covid 19 coronavirus

गृह मंत्री अमित शाह ने मोदी सरकार 2.0 के एक साल पूरे होने पर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गृह मंत्री अमित शाह ने मोदी सरकार 2.0 के एक साल पूरे होने पर कही ये बात
गृह मंत्री अमित शाह ने मोदी सरकार 2.0 के एक साल पूरे होने पर कही ये बात
twitter

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा होने के अवसर पर गृहमंत्री अमित शाह ने बधाई दी है. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि ऐतिहासिक उपलब्धियों से परिपूर्ण मोदी 2.0 के एक वर्ष के सफल कार्यकाल पर देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को हृदयपूर्वक बधाई देता हूं. मुझे पूर्ण विश्वास है कि आपके दूरदर्शी व निर्णायक नेतृत्व में भारत ऐसे ही निरंतर प्रगतिशील रहेगा.

आगे उन्होंने लिखा कि मोदी जी ने इन 6 वर्षों के कार्यकाल में न सिर्फ कई ऐतिहासिक गलतियों को सुधारा है बल्कि 6 दशक की खाई को पाट कर विकासपथ पर अग्रसर एक आत्मनिर्भर भारत की नींव भी रखी है. यह 6 वर्ष का कार्यकाल ‘गरीब कल्याण व रिफ़ार्म’ के समांतर समन्वय की एक अभूतपूर्व मिसाल है. शाह ने अगले ट्वीट में कहा कि ईमानदार नेतृत्व व अथक परिश्रम के प्रतिबिंब प्रधानमंत्री मोदी पर भारत की जनता का जो अटूट विश्वास है वैसा देश की जनता का अपने नेतृत्व में विश्वास दुनिया में विरले ही देखने को मिलता है. मोदी सरकार को चुन कर इन उपलब्धियों की सह-भागीदार बनी भारत की जनता को मैं कोटि-कोटि नमन करता हूं.

आगे देश के गृहमंत्री ने कहा कि आज इस ऐतिहासिक अवसर पर मैं गत 6 वर्षों से मोदी सरकार के संदेशवाहक बन सरकार की उपलब्धियों व जनकल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने वाले भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं का उनके अथक परिश्रम व संगठन समर्पण के लिए हृदय से आभार व्यक्त करता हूं.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा… : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट किया कि मैं करोड़ों- करोड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं की तरफ़ से प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र जी का उनकी सरकार के कार्यकाल का एतिहासिक और अभूतपूर्व एक साल के पूर्ण होने पर अभिनंदन करता हूं… हम सभी भाजपा कार्यकर्ता पूरी निष्ठा के साथ देश निर्माण में मोदी जी का साथ देंगे. दूरदर्शी नीतियों, कर्तव्यनिष्ठा से और टीम इंडिया की भावना को मज़बूत करते हुए आदरणीय मोदी जी ने देश के लोकतंत्र को नई दिशा प्रदान की. जनहित की भावना, देश हित की लालसा और अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति के जीवन में सुधार लाने की इच्छाशक्ति सरकार के हर निर्णय में दिखती है.

posted by : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें