1. home Hindi News
  2. national
  3. pakistans pm foreign minister and army chief were trembling fearing india pkj

भारत से डरकर कांप रहे थे पाकिस्तान के पीएम, विदेश मंत्री और सेना प्रमुख, राहुल गांधी उनके साथ खड़े थे : संबित पात्रा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
के वरिष्ठ प्रवक्ता संबित पात्रा
के वरिष्ठ प्रवक्ता संबित पात्रा
फाइल फोटो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पाकिस्तान भारत से खौफ में है. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में आज कुछ बयानों का जिक्र करते हुए बताया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने पाकिस्तान के नेताओं के बयानों का जिक्र किया और बताया कि जिस वक्त हमारे वीर जवान अभिनंदन वहां फंसे थे उस वक्त पाकिस्तान की क्या हालत थी.

पाकिस्तान डरा हुआ था.

पात्रा ने नेशनल असेम्बली में दिये गये बयानों का जिक्र किया और विपक्ष के नेता सरदार अयाज सादिक के बयान को पढ़कर सुनाया, जब फरवरी 2019 में पाकिस्तानी पार्लियामेंट्री कमेटी की मीटिंग हुई उसमें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान आये ही नहीं और वहां के चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ कमर बाजवा के पांव कांप रहे थे. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पात्रा ने अयाज सादिक के बयान का जिक्र करते हुए बताया कि कैसे विदेश मंत्री ने उन्हें फोन किया कि अभिनंदन को रिहा कर दो भारत हमले की तैयारी कर रहा है, 9 बजे हमला हो सकता है.

राहुल जी आप पसीने छूटने वालों के साथ क्यों हैं?

इस मौके पर संबित पात्रा ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, देश की जनता को कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व क्षमता पर शक नहीं हुआ लेकिन देश में एक ऐसी विपक्षी पार्टी है, ऐसा शहजादा है, जो हिंदुस्तान का कम पाकिस्तान का शहजादा ज्यादा नजर आता है. शहजादा देश की आर्मी पर सवाल करता है.

कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पात्रा ने कहा, एयरस्ट्राइक पर भी सवाल करते हैं. सेना के ऊपर शहजादे के लोग टिप्पणी करते हैं. राहुल जी आप पसीने छूटने वालों के साथ क्यों हैं? उस हिंदुस्तान की सेना के साथ क्यों नहीं हैं जो पसीने छूटाती है. जिस पर कांग्रेस के शहजादे का सबसे अधिक भरोसा था, इमरान खान, कमर बाजवा, शाह महमूद कुरैशी, वो सब थरथरा गए हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू से हमने जाने के लिए मना किया था

पसीने निकल रहे हैं. नवजोत सिंह सिद्धू से हमने जाने के लिए मना किया था और वो बाजवा के गले लग रहे हैं. ये सब वो शहजादे के कहने पर कर रहे. जिन मद्दों पर देश एकमत होना चाहिए, उन्हें कांग्रेस ने डिविजन का विषय बनाया. विस्तारवादी ताकतों को लेकर जिस प्रकार से आपने हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री को डरा हुआ बताया, आज शहजादे को भाजपा अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा ने उचित जवाब दिया है और पूछा है कि कौन कायर तथा कौन हिम्मत वाला है?

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें