1. home Hindi News
  2. national
  3. night curfew to be imposed in five districts of madhya pradesh indore bhopal gwalior vidisha and ratlam cm shivraj singh chouhan coronavirus in mp rkt

Night Curfew in MP: शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, मध्य प्रदेश के पांच शहरों में लगा नाइट कर्फ्यू , इन लोगों को मिलेगी छूट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मध्य प्रदेश के पांच शहरों में लगा नाइट कर्फ्यू
मध्य प्रदेश के पांच शहरों में लगा नाइट कर्फ्यू
twitter

Lockdown In Madhya Pradesh, Night Curfew in MP : मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए राज्य सरकार ने बड़ा फैसला किया है. मध्यप्रदेश में लॉकडाउन नहीं लगेगा, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते सरकार ने 5 शहरों में नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है. ये नाइट कर्फ्यू शनिवार यानी 21 नवंबर से लागू होगा. सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस बात की जानकारी दी.

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को बताया कि इंदौर, भोपाल, ग्वालियर, विदिशा और रतलाम जिलों में 21 नवंबर से नाइट कर्फ्यू लागू होगा. इन पांच शहरों में 21 नवंबर से हर दिन रात 10 से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा. हांलाकि इस नाइट कर्फ्यू में आवश्यक सेवाओं और कारखाने के श्रमिकों में लगे लोगों को छूट दी गई है. आज सीएम शिवराज में राज्य में कोरोना की स्थिति को लेकर बैठक बुलाई थी, जिसमें यह फैसला लिया गया.

गौरतलब है कि पिछले 24 घंटे में राजधानी भोपाल में कोरोना के 425और इंदौर में 313 मामलें सामने आये हैं. इससे पहले प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने ट्वीट में कहा था कि के बढ़ते मामले चिंता का विषय हैं. सरकार ने सावधानी और सुरक्षा के लिहाज से सारे विकल्प खुले रखे हैं.बता दें कि देश में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना के 45 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं.देश के कई राज्यों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं. इसको देखते हुए कई राज्य सरकारें फिर से सूबे में पाबंदियां लागू कर रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें