1. home Hindi News
  2. national
  3. ias topper tina dabi and husband athar aamir filed divorce in court lataest hindi news rkt

IAS टॉपर टीना डाबी पति अतहर आमिर से लेंगी तलाक, दोनों ने फैमिली कोर्ट में दायर की अर्जी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टीना डाबी पति अतहर आमिर से लेंगी तलाक
टीना डाबी पति अतहर आमिर से लेंगी तलाक
फोटो - सोशल मीडिया

2015 बैच की आइएएस टॉपर रही टीना डाबी (Tina Dabi) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. टीना डाबी और यूपीएससी के फ़ेलो टॉपर अतहर आमिर खान (Athar Aamir) एक-दूसरे से अलग होने जा रहे है. टीना डाबी और उनके पति IAS अतहर आमिर ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की है. जानकारी के मुताबिक टीना डाबी और अतहर आमिर ने जयपुर के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की है.

बता दें कि दोनों 2018 में शादी के बंधन में बंधे थें. हाल ही में टीना ने सोशल मीडिया प्रोफाइल में बदलाव किया था. गौरतलब है कि 2015 बैच में अतहर आमिर सेकेंड टॉपर रहे थे. यूपीएससी की परीक्षा पास करने के बाद ही दोनों में जान-पहचान हुई थी और उन्होंने बाद में शादी कर ली थी. दोनों की शादी ने देश में काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अतहर आमिर कश्मीर के हैं और दोनों ने पहलगाम में शादी भी की थी.

गौरतलब है कि भोपाल की रहने वाली टीना डाबी टेलीकॉम डिपार्टमेंट में काम करने वाले जसवंत डाबी और इंजीनियर हिमानी डाबी की बेटी हैं. टीना ने दिल्ली के जीसस एंड मैरी कान्वेंट स्कूल से पढ़ाई की और लेडी श्रीराम कॉलेज ऑफ वुमेन पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन किया. टीना ने 22 साल की उम्र में यूपीएससी में टॉप किया था. टीना राजस्थान के भीलवाड़ा में एसडीएम के पद पर तैनात थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें