1. home Hindi News
  2. national
  3. lockdown in madhya pradesh latest news cm shivraj announced no lockdown to be imposed in the state coronavirus in mp rkt

Lockdown In Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश में फिर से लगेगा लॉकडाउन? CM शिवराज ने दी जानकारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मध्यप्रदेश में फिर से लगेगा लॉकडाउन?
मध्यप्रदेश में फिर से लगेगा लॉकडाउन?
Twitter

Lockdown In Madhya Pradesh : दीवाली के बाद दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं. इसको देखते हुए कई राज्य सरकारें फिर से सूबे में पाबंदियां लागू करने जा रही है. गुरूवार को गुजरात की राजधानी अहमदाबाद में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है.वही मध्य प्रदेश में भी कोरोना बढ़ते मामलों के बीच ये चर्चा थी कि राज्य में फिर से लॉकडाउन लगाया जा सकता है. पूरे प्रदेश में लॉकडाउन को लेकर सीएम शिवराज ने स्थिति साफ कर दी है.

मध्‍य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्‍पष्‍ट कर द‍िया है कि राज्य में अब लॉक डाउन नहीं लगाया जाएगा. सीएम शिवराज ने शुक्रवार को कहा कि जहां स्थिति ज्यादा खराब है और कोरोना के ज्यादा मामले आ रहे हैं वहां कुछ पाबंदियां लगायी जा सकती है. गौरतलब है कि प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने ट्वीट में कहा था कि के बढ़ते मामले चिंता का विषय हैं. इस समय हर नागरिक को सावधान रहने की जरूरत है. सरकार ने सावधानी और सुरक्षा के लिहाज से सारे विकल्प खुले रखे हैं.

बता देंं कि देश में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना के 45 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं. राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है.दिल्ली में मास्क नहीं पहनने पर 2000 रुपये का आर्थिक दंड भरना पड़ेगा. मुंबई में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण स्कूल खोलने के फैसले को वापस ले लिया गया है. वहीं हरियाणा में 30 नवंबर तक स्कूलों को बंद कर दिया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें