1. home Home
  2. national
  3. navjot singh sidhu seeking time to meet punjab cm amarinder singh are totally false says media advisor to the cm smb

सिद्धू के पीसीसी कप्तान बनने के बाद पंजाब के कैप्टन नाराज, मुलाकात के लिए समय लेने की बात को किया खारिज

Navjot Singh Sidhu Vs Captain Amarinder Singh पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में जारी सियासी टकराव अभी पूरी तरह से समाप्त होता नहीं दिख रहा है. कांग्रेस आलाकमान की ओर से नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश कांग्रेस की कमान सौंप जाने को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अब भी नाराज चल रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Punjab CM Amarinder Singh
Punjab CM Amarinder Singh
ANI

Navjot Singh Sidhu Vs Captain Amarinder Singh पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में जारी सियासी टकराव अभी पूरी तरह से समाप्त होता नहीं दिख रहा है. कांग्रेस आलाकमान की ओर से नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश कांग्रेस की कमान सौंप जाने को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अब भी नाराज चल रहे है. कैप्टन अमरिंदर सिंह के तीखे तेवर से इस बात के संकेत मिल रहे है.

दरअसल, पंजाब कांग्रेस में जारी सियासी टकराव संबंधी खबरों के बीच मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवनियुक्त पीसीसी कप्तान नवजोत सिद्धू की मुलाकात की बात सामने आ रही थी. हालांकि, अब इन दोनों प्रमुख नेताओं की संभावित मुलाकात से जुड़ी खबरों को खारिज कर दिया गया है. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने इससे जुड़ी खबरों का खंडन किया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह से मिलने के लिए समय मांगने की खबरें पूरी तरह झूठी हैं. मुलाकात के लिए कोई समय नहीं मांगा गया है. मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के रुख में कोई बदलाव नहीं आया है. कैप्टन अमरिंदर सिंह नवनियुक्त प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से तब तक नहीं मिलेंगे, जब तक कि वे सार्वजनिक रूप से उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर अपमानजनक हमलों के लिए माफी नहीं मांग लेते है.

बता दें कि पंजाब कांग्रेस में भले ही हाईकमान ने नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाकर खींचतान को खत्म मान लिया हो, लेकिन ऐसा होता नहीं दिख रहा है. पंजाब कांग्रेस के कैप्टन बनने के बाद भी नवजोत सिंह सिद्धू के तेवर नरम नहीं दिख रहे हैं और उनके कैंप की ओर से लगातार मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला जारी है. कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से मांग की गई थी कि सिद्धू को आपत्तिजनक ट्वीट्स करने को लेकर माफी मांगनी चाहिए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें