1. home Hindi News
  2. national
  3. national politics news update priyanka gandhi husband robert vadra reaction on income tax department record his statement in benami property case smb

इनकम टैक्स द्वारा पूछताछ किये जाने पर बोले रॉबर्ट वाड्रा, वो पूछते रहेंगे मैं जवाब देता रहूंगा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Robert Vadra
Robert Vadra
ANI PIC

Robert Vadra Reaction On Income Tax Enquiry गांधी परिवार के दामाद और प्रियंका वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) से बेनामी संपत्ति के मामले में सोमवार को पूछताछ हुई. इनकम टैक्स (Income Tax) की टीम ने बेनामी संपत्ति मामले में रॉबर्ट वॉड्रा (Robert Vadra) वाड्रा से करीब नौ घंटे तक पूछताछ की. इस दौरान रॉबर्ट वाड्रा से लंदन वाले घर को लेकर भी बयान दर्ज किया गया.

सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने इनकम टैक्स (Income Tax) की टीम द्वारा सवाल-जवाब किये जाने पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि मैं जांच में सहयोग करने के लिए यहां हूं. हमने जांच टीम को उनके सारे सवालों का जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि वो पूछते हैं आप ने यह कैसे किया? वह कैसे किया? ये सारे प्रश्न वो पूछते रहेंगे मैं जवाब देता रहूंगा. क्योंकि, कुछ छुपाने की जरूरत नहीं है.

गौर हो कि रॉबर्ट वाड्रा को बेनामी एक्ट के तहत समन भेजा गया था. हालांकि, कोरोना महामारी के कारण वे इन समन को नहीं ले पाए. बताया जा रहा है कि रॉबर्ट वाड्रा अपना बयान देने के लिए आयकर विभाग के पास नहीं पहुंचे. इसलिए, आईटी विभाग की एक टीम उनका बयान रिकॉर्ड करने के लिए आज उनके घर पहुंची.

प्रियंका वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा पर कई मामलों में जांच की तलवार लटक रही है और वो प्रवर्तन निदेशालय (ED) के रडार पर भी हैं. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रॉबर्ट वाड्रा इससे पहले भी कई बार पूछताछ का सामना कर चुके हैं. वर्ष 2019 के फरवरी माह में वाड्रा से ईडी और इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों ने पूछताछ की थी.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें