26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जनसंवाद में फरियादी पर भड़के मनोहर लाल खट्टर, कहा – ये आप कार्यकर्ता है, इसे बाहर फेंको

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, 'नशे को कम करने के लिए हमने बहुम काम किए, तो इसमें कोई सुझाव... एक या दो सुझाव कि नशा कम करने के लिए हमे क्या करना चाहिए, कोई दे सकता है तो बताओ.'

चंडीगढ़ : हरियाणा के सिरसा में रविवार को आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एक फरियादी पर ही भड़क उठे. फरियादी को उन्होंने आम आदमी पार्टी (आप) का कार्यकर्ता बताते हुए सुरक्षा कर्मियों से पिटाई करके बाहर फेंकने की बात कही. इसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इसे लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है.

मीडिया की रिपोर्ट के सिरसा में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की ओर से नशामुक्ति को लेकर सुझाव मांगे गए थे. इसी दौरान एक व्यक्ति ने उनसे सवाल किया. इसके बाद मुख्यमंत्री उसके सवाल पर अपना आपा खो बैठे और उसे आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताकर सुरक्षाकर्मियों से उसे पीटने और बाहर फेंकने का आदेश दिया.

फरियादी को आप कार्यकर्ता बताकर कार्यक्रम से बाहर कराया

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, ‘नशे को कम करने के लिए हमने बहुम काम किए, तो इसमें कोई सुझाव… एक या दो सुझाव कि नशा कम करने के लिए हमे क्या करना चाहिए, कोई दे सकता है तो बताओ.’ इसी दौरान एक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री से सवाल पूछा, तो वे अपना आपा खो बैठे और उन्होंने कहा, ‘राजनीति मत करना दोस्तों… ये राजनीति करने वाला है और आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है. इसकी उठाकर पिटाई करो और बाहर फेंको. उठा ले जाओ इसको बाहर.’ इसके बाद सुरक्षाकर्मी उस व्यक्ति को उठाकर बाहर ले जाते हैं.

महिला के साथ तू-तड़ाक

एक अन्य घटना इसी सिरसा के जनसंवाद कार्यक्रम से है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला जनसंवाद कार्यक्रम में फरियाद लेकर पहुंची. उससे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, ‘रुक जा… रुक जा.. कहीं से सिखा के भेजी हुई है तू. बैठ जा. कहीं से सिखा के भेजा गया तुझे. चुप कर.’ दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब इस वीडियो को लेकर विपक्ष सरकार को घेरने में जुट गया है.

Also Read: लंदन कॉलेज विवाद पर मनोहर लाल खट्टर की प्रतिक्रिया पर बवाल, ओवैसी ने पूछा- आतंकवादी कौन ?

सरकार पर विपक्ष हमलावर

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, हरियाणा में जनसंवाद कार्यक्रम के जरिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर लोगों की समस्या सुनते हैं. इस कार्यक्रम में विभिन्न विभागों के अधिकारी मौके पर मौजूद होते हैं. कार्यक्रम के दौरान मिली शिकायतों का मौके पर ही समाधान किया जाता है. अब सिरसा के जनसंवाद कार्यक्रम का दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गया है. खासकर आम आदमी पार्टी ने दोनों घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की आलोचना कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें