1. home Hindi News
  2. national
  3. mumbai bjp minority cell president found out as bangladeshi congress sachin sawant attacks on bjp maharashtra news in hindi rkt

मुंबई में ‍BJP के माइनॉरिटी सेल का अध्यक्ष निकला बांग्लादेशी, गर्म हुई राजनीति, कांग्रेस ने बोला हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंबई में ‍BJP के माइनॉरिटी सेल का अध्यक्ष निकला बांग्लादेशी
मुंबई में ‍BJP के माइनॉरिटी सेल का अध्यक्ष निकला बांग्लादेशी
Twitter

मुंबई में भारतीय जनता BJP) के माइनॉरिटी सेल (Minority Cell ) का जिला अध्यक्ष बांग्लादेशी नागरिक निकला है. अब इस पर जमकर राजनीति भी शुरू हो गयी है. इस मुद्दे पर कांग्रेस (Congress) ने भाजपा को जमकर घेरा है. बीजेपी द्वारा एक बांग्लादेशी (Bangladeshi) को पार्टी पदाधिकारी बनाने पर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत (Sachin sawant) ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. अपने ट्वीटर अकांउट से उन्होंने एक वीडियो ट्वीट कर भाजपा पर संघ जिहाद फैलाने का आरोप लागाया है.

कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने शुक्रवार को एक वीडियो ट्वीट किया और कहा है कि भाजपा का उत्तर मुंबई अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ अध्यक्ष रुबेल शेख बांग्लादेशी निकला है. साथ ही कंग्रेस प्रवक्ता ने भाजपा पर संघ जिहाद फैलाने का भी आरोप लगाया है. वीडियो में सावंत भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी के कुछ पदाधिकारी गौ माता की तस्करी करते पकड़े गए हैं. एक बांग्लादेशी नागरिक, जो बीजेपी में माइनॉरिटी सेल के अध्यक्ष के तौर पर काम कर रहा था. क्या बीजेपी के लिए नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) में कोई अलग प्रावधान किया गया है.

वहीं बीजेपी ने फिलहाल मामले को बड़ा होते देख रुबेल शेख को पद से हटा दिया है. इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए में मुंबई पुलिस ने कहा कि रुबेल शेख गैरकानूनी तरीके से भारत की सीमा में प्रवेश किया है. पुलिस ने बताया कि के एंटी टेरर सेल ने रुबेन के घर की तलाशी ली. तलाशी में उसके घर से जो दस्तावेज मिले वो जाली थे. पुलिस ने फिलहाल आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें