1. home Hindi News
  2. national
  3. modi in madurai pm modi targeted congress dmk in public meeting remembered old promises pkj

Modi in Madurai: पीएम मोदी ने जनसभा में कांग्रेस-डीएमके पर साधा निशाना, पुराने वादे याद कराये

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Modi in Madurai: पीएम मोदी ने जनसभा में कांग्रेस-डीएमके पर साधा निशाना
Modi in Madurai: पीएम मोदी ने जनसभा में कांग्रेस-डीएमके पर साधा निशाना
सोशल मीडिया - टि्वटर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के मदुरै में कांग्रेस और डीएमके पर निशाना साधा है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के पुराने वादों का जिक्र किया जिसमें मुदैर में एम्स का वादा उन्होंने याद कराया और कहा, कांग्रेस ने कहा था एम्स बनावेंगे नहीं बनाया. उन्होंने इस मंच से वादा किया कि भाजपा इसे पूरा करेगी.

जनसभा में आये लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, कांग्रेस और डीएमके आपके लिए सुरक्षा की गारंटी नहीं है. इसके अंदर ही कानून व्यस्था होगी और लोग संघर्ष करेंगे . पहले भी लोगों को फंसाने की कोशिश की गयी है. कांग्रेस और डीएमके ये मानते हैं कि वही तमिल संस्कृति की रक्षा करते हैं लेकिन तथ्य कुछ औऱ बताते हैं. इन दोनों पार्टियों के पास कोई एजेंडा नहीं है इन्हें झूठ बोलने से पहले सोचना चाहिए था कि लोग मुर्ख नहीं है.

प्रधानमंत्री ने पुराने वादों का जिक्र करते हुए कहा, साल 2016 में कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में जल्लीकट्टू पर प्रतिबंध लगाने की बात कही थी. आम लोगों की भावना से जुड़े इस त्योहार को रोक रही थी . आम लोग समाधान चाहते थे. मैं उस दर्द को समझ सकता था. हमारे सरकार ने तब AIADMK सरकार द्वारा लाए गए अध्यादेश को मंजूरी दे दी और जल्लीकट्टू जारी रखा.

केंद्र सरकार और राज्य सरकार ने मिलकर कई योजनाओं पर काम किया है जिसमें पेयजल योजना के लिए भी काम हुआ है. कांग्रेस और डीएमके ने देवेंद्र कुला वेल्लार समुदाय से जुड़े कई अहम मुद्दों को टाल रखा था . तमिलनाडु में AIADMK की सरकार थी और में केंद्र की सरकार थी, जिसने इस समुदाय के लिए सम्मान सुनिश्चित करने के लिए मिलकर काम किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें