1. home Hindi News
  2. national
  3. maharashtra fire in vijay vallabh hospital icu ward in virar 13 died amh

Maharashtra : कोरोना संकट के बीच दर्दनाक हादसा, हॉस्पिटल के ICU वॉर्ड में लगी आग, 13 मरीजों की झुलसकर मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Virar, Fire, Maharashtra
Virar, Fire, Maharashtra
ani
  • मुंबई के विरार स्थित विजय वल्लभ अस्पताल में आग लग गई

  • झुलसकर 13 कोरोना मरीजों की मौत

  • अस्पताल के आईसीयू में 17 मरीजों का इलाज चल रहा था

कोरोना संक्रमण की मार झेल रहे महाराष्ट्र से शुक्रवार सुबह बुरी खबर आई. राजधानी मुंबई के विरार स्थित विजय वल्लभ अस्पताल में आग लग गई जिसकी वजह से 13 कोरोना मरीजों की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार मुंबई के विरार स्थित विजय वल्लभ अस्पताल में शुक्रवार तड़के आग लगने से कोविड संक्रमित 13 मरीजों की जलकर मौत हो गई. फायर डिपार्टमेंट की मानें तो, अस्पताल के आईसीयू में 17 मरीजों का इलाज चल रहा था. आज तड़के सुबह सवा तीन बजे शार्ट सर्किट से आग लगने की खबर मिली जिसके बाद आग बुझाने का काम शुरू हुआ. मुंबई के विजय वल्लभ अस्पताल में आग लगने से 13 कोरोना मरीजों की मौत तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

फायर डिपार्टमेंट ने बताया कि साढ़े पांच बजे तक आग पर काबू पा लिया गया था. रिपोर्ट के अनुसार, विजय बल्लभ अस्पताल के मरीजों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराने का काम जारी है. घटनास्थल पर आला अधिकारी पहुंच रहे हैं.डॉ. दिलीप शाह (विजय वल्लभ कोविड अस्पताल के अधिकारी) ने हादसे के संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि रात 3 बजे AC में से अचानक आग नीचे गिरी. ICU में आग लगने से 13 मरीज़ों की मौत हुई है. गंभीर मरीज़ों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.

डॉ. दिलीप शाह (विजय वल्लभ कोविड अस्पताल के अधिकारी) ने हादसे के संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि रात 3 बजे AC में से अचानक आग नीचे गिरी. ICU में आग लगने से 13 मरीज़ों की मौत हुई है. गंभीर मरीज़ों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.

यहां चर्चा कर दें कि कुछ दिन पहले ही नासिक के जाकिर हुसैन अस्पताल में ऑक्सीजन टैंक लीक होने से 22 कोरोना मरीजों की मौत हुई थी. ऑक्सीजन टैंक में लीकेज की वजह से अस्पताल में ऑक्सीजन की सप्लाई ठप पड़ गई थी जिससे अस्पताल में भर्ती 22 मरीजों की मौत हो गई थी. सभी मरीज वेंटिलेटर पर थे.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें