1. home Hindi News
  2. national
  3. madhya pradesh news updates cm shivraj singh chouhan says i will not allow love jihad in mp at any cost rkt

Love Jihad: लव जिहाद पर CM शिवराज का बड़ा बयान, कहा- मध्य प्रदेश की धरती पर ये षड़यंत्र नहीं होने दूंगा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लव जिहाद पर CM शिवराज का बड़ा बयान
लव जिहाद पर CM शिवराज का बड़ा बयान
File

Love Jihad, Madhya Pradesh : देश में लव जिहाद पर छिड़ी बहस के बीच मंगलवार को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने धर्म परिवर्तन से जुड़ा अध्यादेश पारित कर दिया है. देश के बाकी राज्यों में भी लव जिहाद पर कानून की मांग तेज होती जा रही है. वहीं आज मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने एक सभा में राज्य में लव जिहाद के कानून पर बड़ा बयान दिया.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक सभा में कहा कि वह मध्य प्रदेश की धरती पर लव जिहाद नहीं होने देंगे. उसके लिए हम कानून बना रहे हैं. यह देश को तोड़ने का षड्यंत्र है, इसे किसी भी कीमत पर हम कामयाब नहीं होने देंगे. वहीं उन्होंने कहा कि मैं कोई कसर नहीं छोडूंगा परन्तु मैं आपसे चाहता हूं कि ऐसे तत्व जो समाज को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, चाहे वो धर्मांतरण के नाम पर, चाहे दूसरे नाम पर हों, कुछ लोग संगठन बनाकर उनकी आड़ में अपने स्वार्थों को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे लोगों को अलग-थलग कीजिए .

मरिया में जन-जातीय गौरव सम्मान समारोह में मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ये कार्यक्रम आखिरी बार नहीं हो रहा है, हर साल 15 नवंबर को भगवान बिरसा मुंडा का जन्मदिन जनजाति गौरव दिवस के नाम से धूमधाम से मनाया जाएगा. बता दें कि उत्तरप्रदेश कैबिनेट ने लव जिहाद से जुड़े अध्यादेश को मंगल वार को पास कर दिया है. इसके तहत एक से दस साल की सजा के साथ ही जुर्माने का प्रावधान किया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें