1. home Home
  2. national
  3. madhya pradesh news bhopal anchal gupta serving free golgappas after berth of daughter smb

घर आई नन्हीं परी, तो स्टॉल लगाकर सभी को फ्री में भर पेट खिला रहे गोलगप्पे

Bhopal Daughter Berth देश में आज भी कई लोग बेटी के जन्म पर खुशियां नहीं मनाते हैं. ऐसे लोगों के लिए भोपाल के कोलार इलाके में रहने वाले अंचल गुप्ता एक मिसाल हैं. बेटी होने की खुशी में अंचल गुप्ता ने कोलार इलाके स्थित बीमा कुंज पर स्टॉल लगाकर सभी लोगों को फ्री में भर पेट गोलगप्पे खिला रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भोपाल में बेटी होने पर फ्री किए गोलगप्पे
भोपाल में बेटी होने पर फ्री किए गोलगप्पे
सोशल मीडिया

Bhopal Daughter Berth देश में आज भी कई लोग बेटी के जन्म पर खुशियां नहीं मनाते हैं. ऐसे लोगों के लिए भोपाल के कोलार इलाके में रहने वाले अंचल गुप्ता एक मिसाल हैं. उनके घर जब नन्हीं सी परी आई तो वे इसकी खुशी अलग ढंग से मना रहे है. बेटी होने की खुशी में अंचल गुप्ता ने कोलार इलाके स्थित बीमा कुंज पर स्टॉल लगाकर सभी लोगों को फ्री में भर पेट गोलगप्पे खिला रहे हैं. फ्री में गोलगप्पे खाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, भोपाल के बीमाकुंज इलाके स्थित फुल्की के कई काउंटर लगे हैं. वहां खाने वाले लोगों की लंबी भीड़ है और लोग छककर गोलगप्पे खाते दिख रहे हैं. अंचल गुप्ता वहां गुजरने वाले लोगों को फ्री में भरपेट गोलगप्पे खिला रहे हैं. उनके काउंटर पर लंबी लाइन लगी हुई है और लोग उनकी बेटी को खूब आशीर्वाद भी दे रहे हैं. अंचल गुप्ता बीटिया के जन्म की खुशी में सभी को भर पेट गोलगप्पे खिला रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अंचल गुप्ता ने कहा कि मेरे घर बेटी हुई है. मुझे बेटी ही चाहिए थी. मैंने उसके जन्म से पहले ही कहा था कि मेरे घर अगर बेटी आएगी तो हम एक दिन गोलगप्पे का फ्री स्टॉल रखेंगे. बेटी मेरे घर आ गई है, इसलिए मैंने गोलगप्पे का फ्री स्टॉल रखा है. जिसे जितना खाना है, वो खा सकते हैं.

वहीं, फ्री गोलगप्पे वाले स्टॉल का वायरल वीडियो के आधार पर मध्य प्रदेश के लोग अंचल गुप्ता की बिटिया को बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनाने की मांग कर रहे हैं. इनके वीडियो को लोग प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान को भी टैग कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें