1. home Hindi News
  2. national
  3. lok sabha mp navneet ravi rana filed complaint alleging get threatening letter on shiv sena letterhead in north avenue flats premises case registered by delhi police smb

शिवसेना के खिलाफ सदन में बोलने पर लोकसभा सांसद नवनीत रवि राणा को मिली थी धमकी, दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया केस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Lok Sabha MP Navneet Ravi Rana
Lok Sabha MP Navneet Ravi Rana
FILE

Lok Sabha News महाराष्ट्र के अमरावती से लोकसभा सांसद नवनीत रवि राणा (Navneet Ravi Rana) को धमकी देने के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने केस दर्ज किया है. लोकसभा सांसद नवनीत रवि राणा ने 13 फरवरी के शिवसेना (Shiv Sena) के लेटरहेड पर लिखा धमकी पत्र मिलने की बात कही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सदन में शिवसेना के खिलाफ बोलने पर सांसद नवनीत रवि राणा को अंजाम भुगतने की धमकी मिली है. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक, शिकायतकर्ता महिला सांसद नवनीत रवि राणा ने 13 फरवरी 2021 को दिल्ली पुलिस के नॉर्थ एवेन्यू थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें आरोप लगाया गया था कि किसी ने उनके सरकारी आवास नॉर्थ एवेन्यू फ्लैट्स के परिसर में शिवसेना के लेटर हेड पर लिखा गया धमकी भरा पत्र फेंका था. आरोप है कि धमकी देने वाले अज्ञात व्यक्ति ने उनके खिलाफ अपमानजनक शब्दों का उल्लेख करते हुए शिवसेना के खिलाफ लोकसभा में बोलने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी.

इस मामले में शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस ने 14 फरवरी को आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. गौर हो कि अमरावती सीट से आनंदराव अडसूल अडसूल 1996 से पांच बार सांसद रहे है. लेकिन, शिवसेना के दिग्गज नेताओं में शामिल आनंदराव अडसूल को पिछले लोकसभा चुनावों में रवि राणा की पत्नी नवनीत राणा बतौर निर्दलीय उम्मीदवार उन्हें हराने में कामयाब रहीं थी.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें