1. home Home
  2. national
  3. kupwara police apprehended three youths of pulwama going to pok for arms training kashmir police mtj

हथियार चलाने की ट्रेनिंग लेने सीमा पार कर PoK जा रहे थे तीन कश्मीरी युवक, पुलिस ने पकड़ा

तीन युवक एलओसी लांघकर पाक अधिकृत कश्मीर जाने की कोशिश कर रहे थे. सभी को कुपवाड़ा पुलिस ने रोका और उन्हें हिरासत में ले लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुलवाना के तीन युवकों को कुपवाड़ा पुलिस ने हिरासत में लिया
पुलवाना के तीन युवकों को कुपवाड़ा पुलिस ने हिरासत में लिया
Image for Representation Only

कुपवाड़ा (जम्मू-कश्मीर): सीमा लांघकर पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) जा रहे तीन कश्मीरी युवकों को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गुरुवार को कश्मीर पुलिस (Kashmir Police) ने यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि तीन युवक एलओसी लांघकर पाक अधिकृत कश्मीर जाने की कोशिश कर रहे थे. सभी को कुपवाड़ा पुलिस (Kupwara Police) ने रोका और उन्हें हिरासत में ले लिया.

कश्मीर पुलिस ने मीडिया को बताया है कि ये तीनों युवक हथियार चलाने की ट्रेनिंग लेने के लिए पाकिस्तान की सीमा में जा रहे थे. इनकी योजना हथियार चलाने की ट्रेनिंग लेकर आने के बाद कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियों शामिल होना था.

उल्लेखनीय है कि हाल के दिनों में जम्मू-कश्मीर में तेजी से आतंकवाद के मामले बढ़े हैं. आतंकवादियों के कई हमदर्दों का भी पुलिस और सुरक्षा बलों को पता चला है. आतंकवादी अब सुरक्षा बलों से सीधा लोहा नहीं लेते.

पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी अब जम्मू-कश्मीर में रहने वाले प्रवासियों और गैर-कश्मीरियों पर हमले शुरू कर दिये हैं. करीब एक दर्जन लोगों को अब तक मौत के घाट उतारा जा चुका है. इसके बाद सुरक्षा बलों ने आतंकियों और उनके हमदर्दों के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू कर दी है.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें