1. home Hindi News
  2. national
  3. kangana ranaut latest news update bmc exempts kangana ranaut from home quarantine bollywood queen to leave mumbai 14 september upl

kangana Ranaut: 14 सितंबर तक मुंबई में रहेंगी कंगना रनौत, होम कोरेंटिन नियमों में BMC ने दी छूट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना रनौत
कंगना रनौत
File

kangana Ranaut, kangana Ranaut shivsena: बॉलीवुड क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत की महाराष्ट्र सरकार के साथ भ‍िड़ंत बीते कई दिनों से चर्चा में है. धमकियों के बाद उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई. सुशांत सिंह राजपूत मामले में सोशल मीडिया से शुरू हुई जुबानी जंग फिलहाल कंगना के ऑफिस की तोड़फोड़ पर आ चुकी है. उनकी गैरमौजूदगी में बीएमसी ने बुधवार को उनके ऑफिस में हुए कथित अवैध निर्माण को गिरा दिया.

ऐसा अंदेशा था कि वो मुंबई पहुंचेंगी तो बीएमसी होम कोरेंटिन कर देगी जैसा हाल ही में पटना के आईपीएस के साथ हुआ था. चेतावनी के बाद भी कंगना रनोत पूर्व घोषित तारीख 9 सितंबर को मुंबई पहुंची. उन्होंने बीएमसी द्वारी की गई कार्रवाई का वीडियो लोगों के बीच शेयर किया. जिसके बाद लोग बीएमसी और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन भी करते नजर आए.

नेटवर्क-18 के मुताबिक, कंगना अब अपने मुंबई स्थित फ्लैट में है. बीएमसी ने उन्हें होम कोरेंटिन में छूट दी है. बता दें कि नियमानुसार, कोरोना सकंट के कारण मुंबई में नियम है कि बाहर से आने वाले प्रत्येक शख्स को 14 दिनों के लिए कोरेंटिन में रहना होगा. लेकिन कंगना को कोरेंटिन रहने की जरूरत नहीं है. नेटवर्क-18 एक अधिकारी के हवाले से बताया है कि कि बीएमसी ने कंगना को 14 दिनों के होम कोरेंटिन के नियमों से छूट दी है.

रनौत ने कोरेंटिन के नियम से छूट की मांग करते हुए एक ऑनलाइन आवेदन दिया था क्योंकि वह यहां संक्षिप्त यात्रा पर आई है. अधिकारी ने कहा कि वह यहां एक सप्ताह से भी कम समय रहने वाली हैं इसलिए उन्हें अल्पकालिक आगंतुक श्रेणी के तहत छूट दी गई है. अधिकारी के मुताबिक, कंगना 14 सितंबर को मुंबई से जाएंगी. हालांकि इस बारे में कंगना ने कोई जानकारी नहीं दी है.

बता दें कि कंगना रनौत बुधवार हिमाचल प्रदेश के मंडी में स्थित अपने गांव से मुंबई पहुंची हैं. उन्होंने गांव से निकलने के दौरान कोरोना टेस्ट करवाया था. जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. मुंबई पहुंचने से पहले उनके ऑफिस में बीएमसी ने कथित अवैध निर्माण की तोड़फोड़ की जिसके बाद राजनीतिक पारा गरम हो गया है.

बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी से जवाब मांगा

कंगना का दफ्तर मुंबई के बांद्रा में पाली हिल इलाके में है. यहां उनके प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस है. वो अपना दफ्तर तोड़े जाने के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट गईं, जिसके बाद अदालत ने कार्रवाई पर रोक लगाते हुए बीएमसी से जवाब मांगा. आज फिर इस मामले में सुवाई होनी है. इधर, कंगना अपने ट्वीट के जरिए लगातार शिवसेना को टारगेट कर रही हैं.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें