1. home Hindi News
  2. national
  3. kangana ranaut drug nexus shiv sena maharashtra government inquiry order mumbai police adhyayan suman amh

Kangana Ranaut Updates : अभिनेत्री छोड़ देगी मायानगरी! मुबंई पुलिस खंगालेगी कंगना रनौत का ड्रग्स कनेक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut Updates
Kangana Ranaut Updates
TWITTER

महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेने वालीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है. महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के ड्रग कनेक्शन की जांच शुरू कर दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कंगना रनौत के खिलाफ ड्रग्स मामले की जांच मुंबई पुलिस करेगी. इसके लिए पुलिस को आदेश मिल चुका है.

आपको बता दें कि गत मंगलवार को महाराष्ट्र सरकार ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना के ड्रग्स कनेक्शन के जांच के आदेश दिये जिसपर रनौत ने कहा है कि मैं मुंबई पुलिस और गृह मंत्री अनिल देशमुख को धन्यवाद देती हूं कि हमारा ड्रग टेस्ट करवाया जाएगा. मैं चाहती हूं कि टेस्ट हो और मेरे कॉल रिकॉर्ड भी चेक किए जाएं. अगर मैं गलत पाई गई तो हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी.

मेरी आवाज दूर तक जाएगी : मुंबई में बीएमसी अधिकारियों द्वारा कंगना रनौत के कार्यालय के कुछ हिस्सों को गिराये जाने के एक दिन बाद, अभिनेत्री ने गुरुवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर '' सत्ता के दुरुपयोग '' का आरोप लगाते हुए महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि उनकी आवाज दूर तक जाएगी. इस घटनाक्रम में फिल्म जगत के कई लोग कंगना के समर्थन में आगे आए हैं. कंगना ने शिवसेना के नेतृत्व वाले बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) की ‘गुंडों' से तुलना करते हुए कई ट्वीट् पोस्ट किए, जिसमें राज्य सरकार को एक ‘‘मिलावटी सरकार'' कहकर मराठी संस्कृति की बात की गयी है.

कई लोग समर्थन में : फिल्म जगत के कई लोगों ने बीएमसी की कार्रवाई की आलोचना की. अभिनेत्री दीया मिर्जा ने कहा कि वह कंगना रनौत का कार्यालय गिराने के साथ-साथ रिया चक्रवर्ती के साथ हुए‘‘उत्पीड़न और दुर्व्यवहार'' की भी निंदा करती हैं. फिल्मकार रीमा कागती ने ट्वीट कर कहा, मैं कंगना के कार्यालय गिराने और रिया के उत्पीड़न की निंदा करती हूं। हां मैं इन दोनों चीजों के खिलाफ खड़ी हो सकती हूं. अभिनेता रेणुका शहाणे भी कंगना रनौत के समर्थन में सामने आईं. हालांकि उन्हें कंगना की मुंबई की पीओके से तुलना करने वाली टिप्पणी पसंद नहीं आई, लेकिन उन्हें बीएमसी की यह कार्रवाई निंदनीय लगी. वहीं अभिनेत्री सोनम कपूर ने कहा कि कंगना रानौत का कार्यालय गिराना और रिया चक्रवर्ती का उत्पीड़न दोनों निंदनीय है. हालांकि कंगना ने मिर्जा और सोनम कपूर के पोस्ट पर विरोध जताते हुए उन्हें “माफिया बिंबो” कहा.

ये होगा आधार : बता दें कि यह ड्रग्स जांच एक्टर अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू के आधार पर होगा. इस इंटरव्यू में अध्ययन सुमन ने कहा था कि कंगना रनौत ड्रग्स लेती थी. महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मुंबई पुलिस एक्ट्रेस के खिलाफ ड्रग्स मामले में जांच के आदेश दिये हैं.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें