1. home Hindi News
  2. national
  3. kangana ranaut deshdroh case fir charges of sedition pakistan occupied kashmir pok mumbai y security shiv sena sanjay raut amh

Kangana Ranaut Latest Updates : अभिनेत्री कंगना रनौत पर दर्ज होगा राजद्रोह का केस ? क्या सुशांत मामले में मुंह खोलकर फंस गईं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
Photo: Twitter

क्या सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में मुखर होकर फंस गईं हैं अभिनेत्री कंगना रनौत ? दरअसल शिवसेना आईटी सेल ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें मुंबई की तुलना पीओके से करने के लिए राजद्रोह' के आरोप के तहत केस दर्ज करने की मांग की गई है. इधर रनौत को केंद्र ने सोमवार को ‘वाई-प्लस’ श्रेणी की सुरक्षा दी.

कंगना की टिप्पणियों के चलते उनकी शिवसेना सांसद संजय राउत से बहस हो गयी थी. कंगना ने कहा था कि सुशांत की मौत और फिल्म उद्योग के एक वर्ग में मादक पदार्थों के इस्तेमाल के बारे में बोलने के चलते वह मुंबई में असुरक्षित महसूस करने लगी हैं. इसके बाद केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों ने कंगना को वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध करायी. अब करीब 11 सशस्त्र कमांडो चौबीस घंटे कंगना की सुरक्षा में तैनात रहेंगे. शिवसेना ने इसे राजनीति बताया है. वहीं, कंगना ने खुद को वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिलने पर गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया है. इधर, बीएमसी ने कंगना की प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस में छापा मारा है.

कंगना ने इसकी जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि मेरा जिंदगी में एक ही सपना था, मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं, मेरा खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है. बीएमसी ने कंगना पर अवैध निर्माण का आरोप लगाया है. संजय राउत ने इस पर केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि महाराष्ट्र की छवि बिगाड़ने की कोशिश की गयी है.

वहीं, महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि कुछ लोग उस शहर के प्रति कृतज्ञ नहीं हैं जहां से वे अपना रोजगार, काम धंधा शुरू करते हैं. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री विजय वडेट्टीवार ने कंगना को भाजपा का ‘तोता’ बताया. कहा कि केंद्र ने महाराष्ट्र के खिलाफ की गयी उनकी टिप्पणी का समर्थन किया है.

मुंबई पुलिस ने सीबीआई को ट्रांसफर किया केस : इधर अभिनेत्री अअभरिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन और आरएमएल अस्पताल दिल्ली के डॉक्टर तरुण के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में जो शिकायत दर्ज कराई थी, उसे मुंबई पुलिस ने सीबीआई को ट्रांसफर किया. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस में एक केस दर्ज कराकर राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में कार्यरत डॉ तरुण कुमार के खिलाफ जालसाजी तथा दवाओं का ‘फर्जी’ नुस्खा तैयार करने का आरोप लगाया है. रिया ने अपनी शिकायत में कहा कि राजपूत को बाइपोलर डिसऑर्डर होने का पता चला था और उनका अनेक अन्य मानसिक सेहत संबंधी समस्याओं के लिए इलाज चल रहा था.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें