1. home Hindi News
  2. national
  3. jodhpur violence gajendra s shekhawat attacks on ashok gehlot govermnent over jodhpur clashes smb

Jodhpur Violence: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत बोले, जोधपुर मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो धरना देंगे

राजस्थान में करौली के बाद जोधपुर में हिंसा का माहौल होने पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मंगलवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jodhpur Violence: Gajendra S Shekhawat attacks on congress
Jodhpur Violence: Gajendra S Shekhawat attacks on congress
twitter

Jodhpur Violence: राजस्थान में करौली के बाद जोधपुर में हिंसा का माहौल होने पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मंगलवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत जोधपुर बवाल सुनियोजित करार देते हुए कहा कि पुलिस द्वारा उपद्रवियों को रोकने का प्रयास नहीं किया गया. गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि जोधपुर मामले में कार्रवाई नहीं की गई तो, वे धरना देने की तैयारी में है.

राजस्थान में कानून व्यवस्था की हालत बदतर

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि सुबह की नमाज के वक्त तुरंत बाद कारों में तोड़फोड़ की गई और घरों पर पथराव किया गया. इस दौरान जोधपुर में महिलाओं का अपमान किया गया. इसे रोकने के लिए पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया. अशोक गहलोत सरकार पर हमला जारी रखते हुए गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि राजस्थान में कानून व्यवस्था की हालत बदतर है.

जालोरी गेट पर देंगे धरना

गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि अशोक गहलोत के शहर को जब फूंका जा रहा था, तो वे जन्मदिन की शुभकामनाएं और गुलदस्ते लेने में व्यस्त थे. हमने प्रशासन से कहा है कि अगर इस मामले में सही से कार्रवाई नहीं हुई तो हम जालोरी गेट पर धरना देंगे.

प्रदेश की कानून व्यवस्था भंग हुई: बीजेपी प्रदेश चीफ

वहीं, जोधपुर हिंसा मामले पर राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था चुनौती बनी हुआ है. शांतिप्रिय प्रदेश राजस्थान जिसकी मिशाल पूरे देश में दी जाती थी, आज कांग्रेस के पार्टी के अशोक गहलोत के नेतृत्व में तुष्टीकरण की राजनीति के वजह से इस प्रदेश में अशांति और प्रदेश की कानून व्यवस्था भंग हुई है. प्रदेश के लिए चुनौतीपूर्ण और चिंताजनक है.

सीएम गहलोत ने की अपील

इन सबके बीच, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने जोधपुर की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. सीएम अशोक गहलोत ने आज सुबह ट्वीट कर लिखा है, जालौरी गेट , जोधपुर पर दो गुटों में झड़प से तनाव पैदा होना दुर्भाग्यपूर्ण है. प्रशासन को हर कीमत पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए गए है. जोधपुर, मारवाड़ की प्रेम एवं भाईचारे की परंपरा का सम्मान करते हुए मैं सभी पक्षों से मार्मिक अपील करता हूं कि शांति बनाए रखें एवं कानून व्यवस्था बनाने में सहयोग करें. बता दें कि राजस्थान के जोधपुर शहर के एक इलाके में सोमवार रात दो समुदाय के लोगों के बीच झड़प के बाद तनाव हो पैदा हो गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें