1. home Hindi News
  2. national
  3. rahul gandhi party video congress shared picture of prakash javadekar over rahul gandhi pub video smb

Rahul Gandhi Party Video: राहुल गांधी के बचाव में उतरी कांग्रेस, शेयर की जावड़ेकर की शैम्पेन उड़ाती फोटो

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का पब में पार्टी करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं, राहुल गांधी के बचाव में उतरी कांग्रेस ने कहा है कि इस वीडियो में कुछ गलत नहीं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rahul Gandhi Party Video: कांग्रेस ने शेयर की बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर की तस्वीर
Rahul Gandhi Party Video: कांग्रेस ने शेयर की बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर की तस्वीर
सोशल मीडिया

Rahul Gandhi Party Video: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का पब में पार्टी करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को ट्वीट कर बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है. वहीं, अब राहुल गांधी के बचाव में उतरी कांग्रेस ने कहा है कि इस वीडियो में कुछ गलत नहीं है. इसी के साथ कांग्रेस ने बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर की तस्वीर भी शेयर किया गया है. जिसमें वे शैम्पेन की बोतल लिए नजर आ रहे हैं.

बीजेपी-कांग्रेस आमने सामने

बता दें कि राहुल गांधी के पब वाले वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी और कांग्रेस आमने सामने आ गई है. कांग्रेस ने सफाई देते हुए कहा कि राहुल गांधी एक दोस्त की शादी में हिस्सा लेने गए हैं और शादी समारोह में जाना अब तक अपराध तो नहीं है. केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल गांधी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है.

राहुल गांधी पर बीजेपी का वार

उधर, बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि राहुल गांधी क्या कर रहे हैं, यह उनका निजी मामला है. लेकिन, जब राजस्थान के जोधपुर में हिंसा हो रही है. राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है और प्रदेश जल रहा है. इस पर चिंता व्यक्त करने के बजाय राहुल गांधी नेपाल में नाइटक्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं. जबकि, उन्हें भारत के लोगों के साथ उनकी समस्याओं के बारे में जानने के लिए होना चाहिए.

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने अपने ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी का एक लड़की के साथ बात करते हुए वीडियो ट्वीट कर कहा है कि जब मुंबई पर हमला हुआ था, तब भी राहुल एक नाइट क्लब में थे और जब उनकी पार्टी में घमासान छिड़ा है, तब भी वह वहीं हैं. उनमें निरंतरता है.

कांग्रेस का बीजेपी पर पलटवार

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि इस वीडियो में कुछ भी गलत नहीं है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी काठमांडु में अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए गए हैं. यह उनका निजी दौरा है. उन्होंने कहा कि शादी और सगाई समारोह में शामिल होना हमारी संस्कृति और सभ्यता का मामला है. कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि शादी करना, किसी से दोस्ती करना या शादी समारोह में शामिल होना अभी भी इस देश में अपराध नहीं बना है. हो सकता है आज के बाद पीएम मोदी यह तय कर लें कि शादी में शामिल होना गैरकानूनी है और दोस्त बनाना अपराध है.

जानें पूरा मामला

मालूम हो कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी नेपाल दौरे पर हैं और उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वे काठमांडू में नाइटक्लब में नजर आ रहे हैं. बीजेपी इस वीडियो को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साध रही है. इन सबके बीच कांग्रेस नेता और सांसद मणिकम टैगोर ने एक फोटो शेयर की है. इसमें प्रकाश जावड़ेकर शैम्पेन की बोतल के साथ नजर आ रहे हैं.

जावडेकर की फोटो के बारे में सामने आई ये जानकारी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये फोटो दस साल से भी अधिक पुरानी है. यह फोटो इंदौर की है. मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर उस समय एक शिक्षण संस्थान के उद्घाटन में पहुंचे थे और यहां कॉकटेल पार्टी में शामिल हुए थे. तभी पार्टी में यह तस्‍वीर ली गई थी. उस समय भी इस फोटो को लेकर विवाद हुआ था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें