1. home Hindi News
  2. national
  3. jaya bachchan attack on kangana ranaut and ravi kishan bjp mp angry know all update here parliament session news bollywood drug case amh

Parliament Session News : 'जया जी से ये उम्मीद मुझे नहीं थी, मेरी जान चली जाए लेकिन…', BJP MP रवि किशन कुछ ऐसे भड़के

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Parliament Session,Jaya Bachchan,BJP MP Ravi Kishan
Parliament Session,Jaya Bachchan,BJP MP Ravi Kishan
TWITTER

राज्‍यसभा सांसद (parliament session) जया बच्‍चन (Jaya Bachchan) ने कंगना रनौत (kangana ranaut) का नाम लिए बिना मंगलवार को उनपर निशाना साधा है जिसके बाद राजनीति गरमा गई है. एक दिन पहले संसद के मानसून सत्र की शुरुआत में भाजपा सांसद रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) ने अपने भाषण में बॉलीवुड (bollywood drug case) के ड्रग्स कनेक्शन के जांच की मांग की जिसके बाद आज सपा सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में ड्रग्स का मुद्दा उठाया.

जया बच्चन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा कि मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी… मुझे लगा था कि मेरे कल के व्यक्तव्य पर जया जी आज समर्थन देंगी या तो उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं. उनकी पार्टी अलग है, उनकी विचारधारा अलग है… आगे उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी भाजपा है, हमारी विचारधारा है गंदगी को देश से साफ करना… जितनी फिल्म इंडस्ट्री जया बच्चन की है उतना हक इस इंडस्ट्री पर मेरा भी है, मैं इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा भले मेरी जान चली जाए….

जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद : बॉलीवुड की कथित आलोचना पर नाराजगी जताते हुए समाजवादी पार्टी की सदस्य जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में कहा कि देश में किसी भी संकट के दौरान सहायता में कभी पीछे नहीं रहने वाला यह उद्योग सराहना का हकदार है. उन्होंने शून्यकाल में यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि दुख की बात यह है कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद करते हैं. राज्‍यसभा सांसद में बॉलीवुड की ड्रग्स कनेक्शन के जांच से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश : भाजपा सांसद रवि किशन के भाषण के जवाब में जया बच्चन ने कहा कि ‘ड्रग्स कनेक्शन के जरिए बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश जारी है. कई लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया. उन्होंने इसे गटर कहा… मैं इसका समर्थन नहीं कर सकती हूं…

'गटर' कहा जाने लगा : आगे जया ने कहा कि केवल कुछ लोगों की वजह से आज मनोरंजन उद्योग आलोचना का शिकार हो रहा है जो हर दिन करीब पांच लाख लोगों को प्रत्यक्ष और करीब 50 लाख लोगों को अप्रत्यक्ष रोजगार देता है. लॉकडाउन के दौरान कुछ ऐसे हालात हुए कि मनोरंजन जगत सोशल मीडिया पर बुरी तरह आलोचना का शिकार होने लगा और उसे 'गटर' कहा जाने लगा. ''यह सही नहीं है. ऐसी भाषा पर रोक लगाई जानी चाहिए.

… जो पीडादायी था : जया ने कहा कि कल दूसरे सदन में एक सदस्य ने बॉलीवुड के खिलाफ बोला, जो पीडादायी था. उन्होंने कहा कि इस उद्योग के खिलाफ आज जिस भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है वह पूरी तरह गलत है. उस पर रोक लगनी चाहिए.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें