1. home Home
  2. national
  3. jammu kashmir news union home minister amit shah visited the forward areas of makwal border today smb

Indo-Pak बॉर्डर की आखिरी पोस्ट पर पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, ग्रामवासियों का जाना हाल

Jammu Kashmir गृहमंत्री अमित शाह के जम्मू-कश्मीर दौरे का आज दूसरा दिन है. जम्मू में बड़ी जनसभा को संबोधित करने के बाद गृहमंत्री अमित शाह आरएस पुरा सेक्टर में भारत-पाक बॉर्डर के आखिरी पोस्ट पर पहुंचे और जवानों का हौसला बढ़ाया. इस दौरान जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा भी उनके साथ मौजूद थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Home Minister Amit Shah visited the forward areas of Makwal border today
Home Minister Amit Shah visited the forward areas of Makwal border today
twitter

Jammu Kashmir News केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के जम्मू-कश्मीर दौरे का आज दूसरा दिन है. जम्मू में रविवार को बड़ी जनसभा को संबोधित करने के बाद गृहमंत्री अमित शाह आरएस पुरा सेक्टर में भारत-पाकिस्तान बॉर्डर के आखिरी पोस्ट पर पहुंचे और जवानों का हौसला बढ़ाया. इस दौरान जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा भी गृहमंत्री के साथ मौजूद थे.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू में भारत की सीमा के अंतिम गांव मकवाल पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने वहां रह रहे ग्रामवासियों का हाल जाना. उन्होंने कहा कि देश के संसाधनों पर जितना हक राजधानी में रहने वाले एक नागरिक का है, उतना ही सरहद के गांव में रहने वाले नागरिक का भी है. अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम बॉर्डर तक हर सुविधा व विकास पहुंचाने के लिए कटिबद्ध हैं.

इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जावानों से मिले और तोहफे भी दिए. इतना ही नहीं अमित शाह ने स्थानीय नागरिकों के साथ चाय की चुस्कियां भी लगाईं. बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज जम्मू में कई योजनाओं का भी शिलान्यास किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें