1. home Hindi News
  2. national
  3. jammu and kashmir news secret tunnel discovered by border security force in jammu and kashmir rjh

बाज नहीं आयेगा पाकिस्तान, जम्मू कश्मीर में BSF को फिर मिला सुरंग

By Agency
Updated Date
Secret tunnel
Secret tunnel
File Photo

जम्मू : सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने बुधवार को जम्मू कश्मीर (Jammu kashmir) के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा (International border) के नीचे एक सुरंग का पता लगाया है, अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

संभवत: पाकिस्तानी आतंकी इस सुरंग के जरिये भारत में घुसपैठ करने के फिराक में थे या यह भी संभव है कि वे इस सुरंग के जरिये भारत में प्रवेश कर चुके हों. ऐसे में सुरक्षा बलों के लिए यह चिंता का कारण है कि आखिर के आतंकी कहां हैं और क्या योजना बना रहे हैं.

सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों ने बताया कि बुधवार सुबह एक अभियान के दौरान बीएसएफ के जवानों ने बोबियान गांव में सीमा पार से बनाई गई एक सुरंग का पता लगाया, जिसका निर्माण आतंकवादियों को घुसाने के लिए किया गया है. बीएसएफ और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गये हैं.

गौरतलब है कि पिछले साल नवंबर महीने में 150 मीटर लंबे सुरंग का पता अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास चला था. उस सुरंग के जरिये जैश के आतंकी भारत में घुसे थे और नगरोटा हमले को अंजाम दिया था. 150 मीटर लंबे उस सुरंग का पता सांबा सेक्टर के रिगाल बॉर्डर के पास चला था. नगरोटा हमले में चार आतंकियों ने हमला किया था. हालांकि उनके मनसूबों को ध्वस्त कर दिया गया था.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें