20.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeदेशजयपुर : बाइक की भिड़ंत के बाद एक युवक की पीट-पीटकर हत्या, दो समुदाय के लोग आमने-सामने, सुरक्षा बलों...

जयपुर : बाइक की भिड़ंत के बाद एक युवक की पीट-पीटकर हत्या, दो समुदाय के लोग आमने-सामने, सुरक्षा बलों की तैनाती

पुलिस सूत्रों के हवाले से जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार देर रात करीब पौने ग्यारह बजे जयसिंहपुरा खोर से इकबाल बाइक लेकर घर जा रहा था. उसी दौरान गंगापोल में उसकी बाइक से दूसरी बाइक की टक्कर हो गई, जिसे लेकर दोनों बाइक सवार में विवाद हो गया.

Jaipur news : जयपुर के सुभाष चौक इलाके में कल देर रात एक युवक की पीट-पीटकर हत्या के बाद शहर में तनाव है. पूरे इलाके में देर रात से ही सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए हैं ताकि किसी को माहौल बिगाड़ने का मौका ना मिले. प्रशासन ने भारी सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार जिस व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या की गई वह जयपुर के फूटा खुर्रा रामगंज इलाके का रहने वाला था. उसकी पहचान इकबाल (18वर्ष) के रूप में हुई है.

बाइक की भिड़ंत के बाद बढ़ा विवाद

पुलिस सूत्रों के हवाले से जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार देर रात करीब पौने ग्यारह बजे जयसिंहपुरा खोर से इकबाल बाइक लेकर घर जा रहा था. उसी दौरान गंगापोल में उसकी बाइक से दूसरी बाइक की टक्कर हो गई, जिसे लेकर दोनों बाइक सवार में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि बाइक सवार युवकों ने मिलकर इकबाल को बुरी तरह से पीटा, जिसकी वजह से इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

भीड़ ने सड़क जाम किया

इकबाल की मौत के बाद उसके पक्ष के लोग अस्पताल में जमा होने लगे और तनाव बढ़ने लगे, जिसके बाद प्रशासन ने सुरक्षा के व्यापक किए. साथ ही इकबाल की पिटाई करने वाले तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने सुभाष चौक में जमा भीड़ को काफी समझाया तब जाकर उन्हें काबू में किया जा सका. भीड़ ने सड़क जाम कर दिया था और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे. अभी शव का पोस्टमार्टम होना है, उसके बाद अंतिम संस्कार होगा. तब तक प्रशासन ने माहौल को नियंत्रित करने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किए हैं.

Also Read: 1 अक्टूबर को देशभर में स्वच्छता दिवस कार्यक्रम, पीएम मोदी ने की अपील- ‘एक तारीख एक घंटा एक साथ आएं सभी’

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें